देख रहा है विनोद... चलती लोकल ट्रेन में महिला ने खोल दिया ब्यूटी पार्लर, Video में जान दांव पर लगाकर करती दिखी थ्रेडिंग

ट्रेन में ही उसे आईब्रोज बनाते देखा जा सकता है वो भी अपनी जान को खतरे में डालकर. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग तो इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे खतरनाक बताते हुए आलोचना कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर आजकल कोई भी अजब-गजब वीडियो वायरल होने लगता है. अनोखे कारनामे करते लोग इंटरनेट की दुनिया पर राज कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही कारनामा करती एक महिला का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसने लोकल ट्रेन को ब्यूटी पार्लर बना डाला है. ट्रेन में ही उसे आईब्रोज बनाते देखा जा सकता है वो भी अपनी जान को खतरे में डालकर. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग तो इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे खतरनाक बताते हुए आलोचना कर रहे हैं.

ट्रेन में ब्यूटी पार्लर!

पश्चिम बंगाल के बनगांव की ओर जाती सियालदह रूट की ट्रेन बनगांव लोकल अपने आपमें कई किस्सों को समेटे हुए हैं. इसमें से ही एक किस्सा इंटरनेट पर वायरल होता दिख रहा है. बनगांव लोकल में एक महिला, दूसरी के आईब्रोज बनाती हुई नजर आ रही है. आईब्रोज बनवाती हुई महिला गेट के पास नीचे बैठी हुई है और दूसरी महिला पीछे से धागे की मदद से उसके आईब्रोज सेट कर रही है. वीडियो में ट्रेन का डिब्बा महिला से खचाखच भरा नजर आ रहा है. इस भीड़ के बावजूद जिस तरह से यहां ब्यूटी पार्लर वाला काम हो रहा है सच में चौंकाने वाला है.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने बताया खतरनाक

वीडियो को 7.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और 1 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने लिखा कि बंगांव लोकल में कुछ भी हो सकता है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि बनगांव लोकल को एक अलग म्युनिसिपल एरिया घोषित कर देना चाहिए. तीसरे ने लिखा उसने मास्टर कर रहा है ब्यूटीशियन में. जबकि एक यूजर ने लिखा, वह अपनी जान और दूसरे की आईब्रोज को खतरे में डाल रही है. एक अन्य ने लिखा, ये बेहद खतरनाक है, वह दरवाजे से सटी हुई है एकदम.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान