काली बिल्ली उल्टा लेटकर झूल रही थी झूला, ढलान से ऐसे गिरते हुए आई नीचे, लोग बोले- बिल्ली भी करती है Enjoy - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काली बिल्ली ढलान पर बैठी है और उल्टा लेटकर सरक रही है. सरकते हुए वो ढलान के बिल्कुल नीचे की ओर आकर गिर जाती है. फिर, अपने खेल को जारी रखने के लिए वो तुरंत फिर से ढलान पर वापस चढ़ जाती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

क्या आप बिल्ली का कोई ऐसा वीडियो ढूंढ रहे हैं, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाए, जो आपका खराब मूड अच्छा बना दे. तो खुद को एंटरटेन करती हुई इस काली बिल्ली का वीडियो (Black Cat Video) आपको जरूर पसंद आएगा. क्योंकि ये बिल्कुल वैसा ही वीडियो है जो आप ढूंढ रहे हैं. और ये वीडियो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा और आप भी इस वीडियो को एन्जॉय करेंगे. बल्कि, आप इस वीडियो को एक बार नहीं बार बार देखना चाहेंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया गया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह बिल्ली अपना सबसे अच्छा जीवन जी रही है." वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काली बिल्ली ढलान पर बैठी है और उल्टा लेटकर सरक रही है. सरकते हुए वो ढलान के बिल्कुल नीचे की ओर आकर गिर जाती है. फिर, अपने खेल को जारी रखने के लिए वो तुरंत फिर से ढलान पर वापस चढ़ जाती है. वीडियो में वो बार-बार ऐसा करते हुए दिखाई दे रही है और उसे देखकर ही लग रहा है कि उसको काफी मजा आ रहा है.

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा, "मुझे यह महसूस करने में निश्चित रूप से एक सेकंड का समय लगा कि यह वास्तव में एक काली बिल्ली नीचे खिसक रही थी और गिरने वाली बिल्ली की सिर्फ छाया नहीं थी. दूसरे ने लिखा, मुझे देखना है कि बिल्ली ने इसके बाद क्या किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?
Topics mentioned in this article