मधुमक्खियों के बीच घूम रही है रानी मधुमक्खी, ढूंढकर बताइए क्या आपको आई नज़र ? Video देख चकरा जाएगा दिमाग

इस वीडियो में मधुमक्खियों का छत्ता दिखाया गया है. जो बात इस पोस्ट को दिलचस्प बनाती है, वह है कैप्शन में शेयर किया गया चैलेंज. जिसमें कहा गया है कि क्या इस वीडियो में आप रानी मधुमक्खी (queen bee) को ढूंढ सकते हैं?

Advertisement
Read Time: 14 mins

मधुमक्खी पालक एरिका थॉम्पसन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिमाग चकरा दिया है. इस वीडियो में मधुमक्खियों का छत्ता दिखाया गया है. जो बात इस पोस्ट को दिलचस्प बनाती है, वह है कैप्शन में शेयर किया गया चैलेंज. जिसमें कहा गया है कि क्या इस वीडियो में आप रानी मधुमक्खी (queen bee) को ढूंढ सकते हैं? वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, "क्या आप इस छत्ते में रानी मधुमक्खी को ढूंढ सकते हैं? इससे पहले कि वह कार्यकर्ता मधुमक्खियों द्वारा पूरी तरह से ढक हो जाए, आपको उसे जल्दी खोजना होगा. ”

देखें Video:

ये पोस्ट लोगों को रानी मधुमक्खी का पता लगाने में मदद करने के लिए हिंट भी देती है. " जिसमें से बताया गया है, 1. रानी मधुमक्खी कॉलोनी में सबसे बड़ी मधुमक्खी है और उसके पास एक लंबा, अधिक पतला शरीर है. 2. रानियां विभिन्न रंगों में आती हैं. यह रानी एक सुंदर नारंगी लाल रंग की है! 3. रानी मधुमक्खियों की पीठ पर एक बड़ा, गंजा, काला धब्बा होता है. ” पोस्ट में एक तस्वीर भी है, जो लोगों को सही उत्तर देने में मदद करेगी.

Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को अबतक 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जहां कुछ ने रानी मधुमक्खी का पता लगाने की कोशिश की, वहीं कुछ लोगों ने सवाल भी किए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "रानी मधुमक्खियाँ, रानी मधुमक्खियाँ कैसे बनती हैं? उन्हें क्या रानी बनाता है? इतने सारे सवाल. ” दूसरे ने लिखा, "यह मेरा नया पसंदीदा खेल है." तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि मेरे पास रानी मधुमक्खी की आंख है ... उसे तुरंत मिल गया!"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित
Topics mentioned in this article