महिला के गाड़ी में बैठते ही रोने लगा कैब ड्राइवर, कहने लगा सुसाइड करने की बात, फिर जो हुआ, उड़ जाएंगे होश

वह अनीशा के सामने अपनी पारिवारिक और आर्थिक स्थिति का रोना रोने लगा, जिससे वह काफी असहज महसूस करने लगीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मशहूर यूट्यूबर अनीशा दीक्षित के एक ने पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों की चिंता बढ़ा दी है और कैब ड्राइवर्स को लेकर एक अविश्वास का भाव भी पैदा हो गया है. वीडियो में अनीशा बताती हैं कि कैसे उन्होंने बांद्रा से कैब बुक किया और ओला ड्राइवर कार में घुसते ही बेकाबू होकर रोने लगा. वह अनीशा के सामने अपनी पारिवारिक और आर्थिक स्थिति का रोना रोने लगा, जिससे वह काफी असहज महसूस करने लगीं.

अनीशा ने अपने वीडियो में बताया कि जैसे ही वह कैब में बैठी, ड्राइवर जोर-जोर से फूट-फूट कर रोने लग गया. ड्राइवर ने दावा किया कि उसने हाल ही में अपने पिता को खो दिया है और उसे लूट लिया गया है, यात्रा के दौरान बार-बार आत्महत्या के विचार व्यक्त करता रहा. उसे सांत्वना देने की कोशिशों के बावजूद, उसके अनियमित व्यवहार के कारण अनीशा को परेशानी और संदेह हुआ.

जब अनीशा ने एक जरूरी कॉल के लिए थोड़ी देर रुकने का अनुरोध किया, तो ड्राइवर ने गाड़ी तेजी से चला दी, जिससे उसे विश्वास हो गया कि यह पैसे ऐंठने के लिए एक स्कैम हो सकता है. उन्होंने जागरूकता बढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और संदेह जताया कि यह बेईमान ड्राइवरों का स्कैम हो सकता है.

यहां देखें वीडियो:

उसकी पोस्ट के बाद, कुछ और लोगों ने भी इस तरह के वाकये का जिक्र किया. वीडियो वायरल होने के बाद अनीशा को ओला से फोन आया, जिसने उन्हें आश्वासन दिया कि ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है. अनीशा ने आगे एक वीडियो में खुलासा किया कि ड्राइवर को लेकर 2021 से कई शिकायतों मिली है, जिससे पता चलता है कि "स्कैम" लंबे समय से चल रहा है.

इस घटना से ऑनलाइन गुस्सा फैल गया है, कई लोगों ने ड्राइवर के व्यवहार की आलोचना की है और इसी तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ओला से कड़े कदम उठाने की मांग की है. यह घटना राइड-हेलिंग सर्विसेज का उपयोग करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के बारे में भी चिंता पैदा करती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article