सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को बस ने मारी टक्कर, गिरा नीचे और ऊपर से गुज़र गई बस, फिर जो हुआ...सोच भी सकते

यह कुर्ता-पायजामा पहने एक शख्स को इलाके में एक सड़क पार करने की कोशिश करते हुए दिखाता है जब एक बस ने उसे एक तरफ से टक्कर मार दी. इस घटना से राहगीरों में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को बस ने मारी टक्कर, गिरा नीचे और ऊपर से गुज़र गई बस

सड़क पार करते समय बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग बाल-बाल बच गए. घटना मुंबई के पवई इलाके की है. फुटेज को इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद किया गया है और न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. यह कुर्ता-पायजामा पहने एक शख्स को इलाके में एक सड़क पार करने की कोशिश करते हुए दिखाता है जब एक बस ने उसे एक तरफ से टक्कर मार दी. इस घटना से राहगीरों में हड़कंप मच गया, जो देख रहे थे कि शख्स बस के नीचे से सकुशल बच निकला है.

यह घटना मंगलवार को लेक साइड कॉम्प्लेक्स के पास एवरेस्ट हाइट्स बिल्डिंग के बाहर हुई कई यूजर्स ने क्लिप को ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट किया है.

देखें Video:

47 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत पवई इलाके की एक व्यस्त सड़क से होती है, जहां बहुत सारी कारें और ऑटोरिक्शा सड़क पार करते हैं. सड़क के एक तरफ ट्रैफिक के चलते एक बस भी फंसी नजर आ रही है.

कुछ सेकंड बाद, कैमरे के फ्रेम में एक बुजुर्ग शख्स दिखाई देता है और सड़क पार करने की कोशिश करता है. लेकिन ट्रैफिक को देखते हुए कुछ कदम चलने के बाद रुक जाता है. लेकिन बस चालक, वाहन के सामने खड़े शख्स से अनजान, उसे टक्कर मारते हुए आगे बढ़ जाता है.

शख्स बस के नीचे जाता दिख रहा है और अन्य कार चालक चिल्ला रहे हैं. बस चालक तुरंत वाहन को रोकता है और यह देखने के लिए दरवाजा खोलता है कि क्या शख्स ज़िंदा है.

Advertisement

चमत्कारिक ढंग से, बुजुर्ग शख्स बस के पीछे से सकुशल दिखाई देता है और वीडियो के अंत में चालक की ओर जाता हुआ दिखाई देता है.

घटना के संबंध में अभी तक कोई पुलिस मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?
Topics mentioned in this article