बीटेक पानी पूरी वाली का नया Video वायरल, बोलीं- थार से ठेला खींचने की वजह से मिली आलोचना, आनंद महिंद्रा का जताया आभार

24 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक नए वीडियो में, तापसी ने उनके काम की सराहना करने के लिए आनंद महिंद्रा का आभार व्यक्त किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

'बीटेक पानी पूरी वाली' (BTech Paani Puri Wali) के नाम से मशहूर तापसी उपाध्याय (Tapsi Upadhyay) ने इस सप्ताह की शुरुआत में एक्स पर एक पोस्ट के जरिए उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा उनके काम की सराहना करने के बाद उनको धन्यवाद दिया. दिल्ली स्थित उद्यमी ने पिछले साल एक महिंद्रा थार (Thar) खरीदी थी और तब से वह इस वाहन का उपयोग अपने पानी पुरी के ठेले को खींचने के लिए कर रही है.

24 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक नए वीडियो में, तापसी ने उनके काम की सराहना करने के लिए आनंद महिंद्रा का आभार व्यक्त किया. लेकिन, तापसी ने कहा कि शुरू में अपनी गाड़ी को खींचने के लिए थार का उपयोग करने के लिए इंटरनेट के कई वर्गों द्वारा उनकी आलोचना की गई थी.

देखें Video:

तापसी ने वीडियो में कहा, “मेरी यात्रा एक स्कूटी से शुरू हुई जब मैंने इसका इस्तेमाल अपनी गाड़ी खींचने के लिए किया था. बाद में, मैंने एक बाइक का इस्तेमाल किया और फिर पिछले साल नवंबर में एक थार खरीदी. लेकिन, जैसे ही मैंने अपनी गाड़ी खींचने के लिए थार का उपयोग करना शुरू किया, लोगों ने नकारात्मक कमेंट करने शुरु कर दिए. मुझे ऑनलाइन बहुत नफरत मिली और मैं हतोत्साहित हो गई, मुझे अपनी थार, जिसे मैंने ईएमआई पर खरीदा था, का उपयोग अपनी गाड़ी खींचने के लिए करने के लिए आलोचना मिली थी. मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या होनी चाहिए. मैंने पैसे बचाए और ईएमआई पर अपनी थार खरीदी.

Advertisement

हालांकि, आनंद महिंद्रा ने तापसी की सराहना की और इससे उन्हें ऑनलाइन मिली नफरत से निपटने में मदद मिली. “जब आनंद महिंद्रा ने मेरा वीडियो शेयर करके मेरे काम की सराहना की, तो मैं बहुत खुश हुई. मैं बहुत आभारी हूं कि इतने प्रसिद्ध व्यक्तित्व ने मेरे काम पर ध्यान दिया और इसके लिए मेरी सराहना की.

Advertisement

महिंद्रा ने अपने पोस्ट में 'बीटेक पानी पूरी वाली' का थार पर पानी पुरी का ठेला खींचते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उद्योगपति ने "लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करने" की अद्वितीय क्षमता पर प्रकाश डालते हुए ऑफ-रोड वाहनों के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी.

Advertisement

Advertisement

बता दें कि पहले तापसी उपाध्याय का स्टॉल पहले तिलक नगर में था. हालांकि, अब पूरे भारत में उनके 40 से अधिक स्टॉल हैं.
 

Featured Video Of The Day
Waqf Board Amendment Bill: मस्जिदों के बाहर बिल के खिलाफ कराई जा रही है वोटिंग | NDTV India
Topics mentioned in this article