होने वाली दुल्हन को नहीं पता था, आगे क्या होने वाला है, फिर जो हुआ, उस खुशी के बारे में कभी सोचा ही नहीं था

हाल ही में, होने वाली दुल्हन के लिए बेहद प्यारा सरप्राइज दिखाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादी हर किसी के जीवन में महत्व रखती है, जिससे लोग इसे वास्तव में न भूलने वाला दिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. शादी से पहले के समारोहों के लिए डांस परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी से लेकर मुख्य कार्यक्रम के लिए पूरी तरह तैयार होने तक, ये पल वास्तव में खास होते हैं. इन समारोहों के वीडियो, विशेष रूप से मज़ेदार डांस या भावनात्मक पल, अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, होने वाली दुल्हन के लिए बेहद प्यारा सरप्राइज दिखाने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

वीडियो में, होने वाली दुल्हन अपने मेहंदी समारोह के दौरान अपने घर पहुंचती है, परिवार के सदस्य एलईडी दीये लेकर उसका स्वागत करते हैं. वह एक सुंदर इंडो-वेस्टर्न हरे रंग की ड्रेस पहने हुए है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, दूल्हा भी इसमें शामिल हो जाता है और फिल्म "कल हो ना हो" के गाने "माही वे" की धुन पर नाचता है. दूल्हे का डांस देख दुल्हन खुश हो जाती है, जो कपल के बीच प्यार भरे पल को औऱ भी ज्यादा खूबसूरत बना देती है.

देखें Video:

यह मार्मिक वीडियो होने वाली दुल्हन और उसके परिवार के बीच के बंधन को खूबसूरती से चित्रित करता है, जो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान आकर्षित करता है, जिसपर ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 6 दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट @mahiparmar_04 पर साझा की गई इस पोस्ट को तेजी से 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों लाइक्स मिले, साथ ही जुड़ाव लगातार बढ़ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में खुशी और स्नेह के भावों की बाढ़ ला दी.

इससे पहले, एक वायरल वीडियो में अपनी बेटी को दुल्हन के रूप में देखकर एक पिता की भावनात्मक प्रतिक्रिया दिखाई गई थी, जो एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते को दर्शाता है. इंस्टाग्राम अकाउंट @_makeupbyriticaa पर पोस्ट की गई यह क्लिप, प्रियजनों के बीच साझा किए गए अनमोल पलों की मार्मिक याद दिलाती है.

Featured Video Of The Day
Faridabad Underpass Accident: ये किसकी लापरवाही! अंडरपास में भरे पानी में उतार दी कार | NDTV India
Topics mentioned in this article