दूल्हा पहना रहा था वरमाला, तभी स्टेज पर दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले - पक्का दीदी योगा टीचर हैं - देखें Video

दूल्हे को थोड़ा परेशान करने के लिए दुल्हन अपनी लचीली कमर का फायदा उठाती है, जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. वह आगे और पीछे झुकती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के मज़ाक से भरे मजेदार वीडियो खूब वायरल होते हैं. शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में पारुल गर्ग नामक मेकअप आर्टिस्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया उनका वीडियो शादी के दौरान ठीक उसी तरह का एक पल दिखाता है जिसे भूलना काफी मुश्किल है. ये वीडियो देखने में इतना मजेदार है कि आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वीडियो एक शादी का है, जहां दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए स्टेज पर खड़े हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे के सामने खड़े देखा जा सकता है. लेकिन वीडियो का सबसे दिलचस्प हिस्सा तब आता है जब दूल्हा दुल्हन को वरमाला डालने की कोशिश करता है. इस दौरान दूल्हे को थोड़ा परेशान करने के लिए दुल्हन अपनी लचीली कमर का फायदा उठाती है, जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ता है. वह आगे और पीछे झुकती है. वो पूरी तरह से पीछे की ओर झूक जाती है. वहां खड़े सभी लोग हंसने लगते हैं. यहां तक कि दूल्हा-दुल्हन भी एक दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगते हैं. 

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो के कैप्शन के साथ लिखा है, “बेंड इट लाइक…”  करीब 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 2 लाख ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे इंस्टाग्राम यूजर्स से भी कई कमेंट्स मिले. एक यूजर ने लिखा- दीदी जरूर योगा टीचर हैं. दूसरे ने लिखा - जीवन में पहले बार देखी है मैट्रिक्स वाली दुल्हन.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic