VIDEO: शादी से पहले स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगे दूल्हा-दुल्हन

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो में दोनों को बेहद इमोशनल होते देखा जा रहा है. वीडियो में स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे को देखकर फूट-फूटकर रोते देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दुल्हन को देख रो पड़ा दूल्हा, दिलों को छू रहा वीडियो

Bride Groom Crying In Wedding: शादी-ब्याह में अक्सर विदाई के दौरान दुल्हन और उसके नाते-रिश्तेदारों को रोते हुए देखा जाता है. बेटी की विदाई देखकर माता-पिता के साथ-साथ परिवार का दिल भी रो उठता है. ऐसे में कई बार दूल्हे 'मियां' को भी इमोशनल होते देखा जाता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विदाई के दौरान नहीं, बल्कि शादी से पहले ही स्टेज पर दूल्हे के सामने खड़ी दुल्हन को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है, हैरानी बात तो यह है कि, स्टेज पर अकेले दुल्हन ही नहीं, बल्कि दूल्हा भी रोता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में दूल्हा स्टेज पर अपनी दुल्हन का इंतजार करता नजर आ रहा है. इस दौरान जैसे ही दुल्हन ब्राइडल एंट्री लेकर स्टेज तक पहुंचती है, तो दूल्हा दुल्हन को देख इमोशनल हो जाता है और रोने लग जाता है. दूल्हे की आंखों में आंसू देख दुल्हन की पलकें भी भीग जाती हैं. इस दौरान दोनों अपने इमोशन को काबू नहीं कर पाते और एक-दूसरे की आंखों से बहते आंसू देखकर फूट-फूट कर रोने लगते हैं. इस दौरान दोनों अपने आंसूओं को पोछते नजर आते हैं. इस मोमेंट को शादी में आया फोटोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर लेता है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को wedding_couple_photography_20 नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लव मैरिज लग रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रब उनको प्यार दे. सच्चा प्यार ऐसा ही होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ईश्वर आप दोनों का भला करे. हमेशा खुश रहें.' चौथे यूजर ने लिखा, 'दूल्हा बेहद ही इमोशनल निकला. उसने दुल्हन का दिल जीत लिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा