दुल्हन ने कार के बोनट पर बैठकर ली एंट्री, पीछे पटाखे जला रहा था भाई, देखने वाले बोले- शादी करने आए हो या गांव लूटने

वीडियो में दुल्हन बोलेरो कार की बोनट पर बैठ कर वेडिंग वेन्यू तक पहुंची है. उनका ये अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कार के बोनट पर बैठ दुल्हन ने दी धमाकेदार एंट्री

शादियों में आजकल कुछ न कुछ हटके करना ट्रेंड बन गया है. कभी दूल्हा-दुल्हन झन्नाटेदार डांस करने लगते हैं तो कभी उनकी अनोखी एंट्री लोगों का ध्यान खींचती है. ऐसे ही एक वीडियो में दुल्हन की हटके एंट्री हर किसी को हैरान कर रही है. वीडियो में दुल्हन बोलेरो कार की बोनट पर बैठ कर वेडिंग वेन्यू तक पहुंची है. उनका ये अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दुल्हन की दादागिरी!

वीडियो को aman.vlogs_ नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में वधू पक्ष के लोग दुल्हन को फुल फिल्मी अंदाज में लेकर आ रहे हैं. कार के ऊपर एक लड़का जो शायद दुल्हन का भाई है, पटाखों से भरा बॉक्स लेकर खड़ा है. वह आतिशबाजी करते हुए आ रहा है और सामने कार की बोनट पर दुल्हन अपना भारी-भरकम लहंगा पहने बैठी हुई है. अपने लहंगे को फैला कर दुल्हन स्टेच्यू जैसी एकदम शांत बोनट पर बैठी दिखती है. हालांकि इस धमाकेदार एंट्री की एक्साइटमेंट में वधू पक्ष के लोग गाड़ी के सामने ही पटाखे जलाने लगते हैं, जिससे दुल्हन भी घबरा जाती है.

देखें Video:

Advertisement

शोले वाले डाकू

वीडियो को 5.3 मिलियन बार देखा जा चुका है और करीब 2 लाख लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शादी करने आए हो या गांव लूटने. दूसरे यूजर ने लिखा, ये कौन से गैंग की शादी है. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है शोले फिल्म के डाकू आ गए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसे नमूने कहां से आ जाते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra: Ahmedabad में रथ यात्रा शुरू गृह मंत्री Amit Shah परिवार संग हुए शामिल
Topics mentioned in this article