दूल्हा-दुल्हन को रस्म के दौरान शख्स ने गोद में उठाया, फिर ज़ोर से ज़मीन पर पटक दिया, लोग बोले- बदला क्यों ले लिया - देखें Funny Video

वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के करीब खड़े नजर आ रहे हैं. एक तीसरा शख्स उन दोनों को एक साथ उठाता है. अचानक उन्हें छोड़ देता है और पीछे हट जाता है. जिससे दूल्हा और दुल्हन बड़ी ज़ोर से जमीन पर गिर जाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
दूल्हा-दुल्हन को रस्म के दौरान शख्स ने गोद में उठाया, फिर ज़ोर से ज़मीन पर पटक दिया

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के वीडियो (Wedding Video) खूब वायरल हो रहे हैं. जिनमें से कई वीडियो तो हमें हैरान करने देने वाले होते हैं. अब इस लिस्ट में एक नया शादी का वीडियो जुड़ गया है, जो एक दूल्हा और दुल्हन के जमीन पर गिरने (Bride and groom fall down) का है, जब दोनों को एक रस्म के दौरान एक साथ उठाया जा रहा था. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे के करीब खड़े नजर आ रहे हैं. एक तीसरा शख्स उन दोनों को एक साथ उठाता है. जब दुल्हन हवा में उठती है, तो वह चावल को पीछे की ओर फेंक देती है.

हालांकि, कपल को पकड़ने वाला शख्स अचानक उन्हें छोड़ देता है और पीछे हट जाता है. जिससे दूल्हा और दुल्हन बड़ी ज़ोर से जमीन पर गिर जाते हैं. फिर वहां खड़े लोग उनकी मदद के लिए आगे आते हैं और उन्हें उठाते हैं. वीडियो देखकर साफ नजर आ रहा है कि ये महज़ एक रस्म है और गिरने पर दूल्हा-दुल्हन को चोट भी नहीं आई, क्योंकि गिरने पर रिश्तेदारों और दोस्तों ने कपल के लिए तालियां बजाईं और खुशी मनाई.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसे अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं. सभी के मन में यही सवाल है कि भला शादी में ऐसी रस्म कहां होती है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, 'कौन से जन्म का बदला ले रहा भाई.' दूसरे ने लिखा, "ये कौन सी रीत ही."

Advertisement

बता दें कि इससे पहले एक दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड एंट्री करते हुए एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें दूल्हा-दुल्हन कूदते हुए डांस स्टेज पर पहुंचे. जोड़े ने एक क्लासिक रोमांटिक डांस स्टेप किया जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों गिर गए, फिर दोनों तुरंत उठकर दोबारा डांस करने लगे.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें : 4 साल के बच्चे ने चलाई कार, ड्राइव करते हुए किए गजब स्टंट

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Bollywood से लेकर छोले भठूरे और Struggle तक, सुनिए क्या कुछ कहा Kareena Kapoor ने