दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, स्टेज पर मच गया तहलका, देखते रह गए लोग

हाल ही में वायरल शादी से जुड़े इस वीडियो में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़की की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल अपनी शादी में हर कोई कुछ ना कुछ स्पेशल करना चाहता है, जिसकी वजह से उनकी शादी यादगार बनी रहे. इसी वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़ी एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिसमें लोग कुछ ना कुछ अतरंगी करते नजर आते हैं. कभी दुल्हन का डांस बहुत ही अजीब होता है, तो कभी उनकी एंट्री इतनी शानदार होती है कि हर कोई सोचने लगता है कि अब मैं भी ऐसे ही एंट्री करेंगे. अब ऐसी ही एक शादी की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर ही डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में लड़की की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देखने लायक है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

दुल्हन का डांस हुआ वायरल

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह शादी साउथ की है, जिसमें लड़की साउथ इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत ही प्यारी लग रही है. उनका लुक बहुत ही खूबसूरत है. वीडियो में स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन अपने दोस्तों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दूल्हा फिर भी रुक-रुक कर डांस कर रहा है, लेकिन दुल्हन के लिबास में लड़की का डांस देखने लायक है. वो सारे स्टेप फॉलो करती नजर आ रही है, जिसकी वजह से हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है.

Advertisement

एनर्जी की लोगों ने की तारीफ

इस पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. साउथ इंडियन गाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है, लेकिन इसकी बीट बहुत ही शानदार है. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार एनर्जी लेवल, एक बार फिर आपने प्रूफ कर दिया कि पर्सनालिटी मैटर नहीं करती है, हर इंसान में कोई ना कोई टैलेंट होता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ब्राइड की शानदार परफॉर्मेंस.' एक ने लिखा, 'दुल्हन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.' हर कोई दुल्हन की तारीफ कर रहा है. सभी को उनका परफॉर्मेंस खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement

ये Video भी देखें: Milind Deora ने बताया मुंबई उनके लिए कैसी है ? | NDTV Poll Curry With Kunal Vijayakar

Advertisement

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri