लड़कों ने शाहरुख खान के गाने पर किया गजब का रेन डांस, एनर्जी देख फैन हुए लोग, बोले- लड़कियों को भी छोड़ दिया पीछे

वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग इस डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग खुली सड़क पर ऐसी मस्ती करने को लेकर इन लोगों को ट्रोल भी करते दिखे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेन डांस करते लड़कों का वीडियो वायरल

देशभर में जमकर बारिश हो रही है और लोग फुहारों का जमकर मजा भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया भी बारिश की मस्ती की गवाही दे रहा है. रेन डांस (Rain Dance) के तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. शाहरुख खान के गाने पर कुछ उसी अंदाज में डांस करते पांच लड़कों का रेन डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग इस डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग खुली सड़क पर ऐसी मस्ती करने को लेकर इन लोगों को ट्रोल भी करते दिखे.

शाहरुख खान के अंदाज में डांस

आकाश राजपूत नाम के यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में पांच लड़के बीच सड़क पर नंगे पांव रेन डांस करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान के सुपरहिट सॉन्ग ‘कोई लड़की है' पर इन लोगों ने ऐसा सिंक में डांस किया कि लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे. किंग खान वाले स्टेप्स और चेहरे में एक्सप्रेशन्स देख सोशल मीडिया पर लोग इन लड़कों के फैन बन गए हैं.

देखें Video:

Advertisement

किसी ने की तारीफ, किसी ने दी सलाह

वीडियो पर 44.8 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं और हजारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इनके डांस के साथ एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. दूसरे ने लिखा, ये तो लड़कियों से भी अच्छा डांस कर रहे हैं. तीसरे ने लिखा, मुझे आजकल जो सबसे अच्छा लग रहा है वो है कि लड़के पूरी तरह से अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर रहे हैं और मजा ले रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वे रोबोट बनने और "मर्द हैं हम" कहने की बजाय इसी तरह आगे बढ़ते रहेंगे. अमेजिंग डांस. वहीं कुछ लोगों ने सड़क पर डांस करने को लेकर उनकी आलोचना भी की. एक यूजर ने लिखा, घुटनों में दिमाग, पीछे से गाड़ी आ जाए तो पूछो फिर कहां गए सब तुम. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
डायबिटीज का इस वजह से देरी से चलता है पता, तब तक हो जाती है बहुत देर...
Topics mentioned in this article