सिंगल हो काम पर आओ, बॉस ने कर्मचारी की छुट्टी कैंसिल कर ऑफ के दिन बुलाया, मैनेजर की दलील पर नेटिजंस हुए खफा

आप सिंगल हैं तो आपको ऑफ के दिन आना पड़ेगा ऑफिस, मैनेजर की यह दलील हो रही है रेडिट पर वायरल, लोगों को पसंद नहीं आई मैनेजर की ये बात, जमकर जता रहे हैं नाराजगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

ऑफ के दिन काम पर बुलाए जाने को लेकर एक व्यक्ति और उसके मैनेजर के बीच हुई बातचीत लोगों में नाराजगी का कारण बन रही है. रेडिट पर शेयर एक पोस्ट में बताया गया है कि, कैसे मैनेजर उस व्यक्ति को ऑफ के दिन ऑफिस आने का दबाव डाल रहा है. बातचीत के दौरान मैनेजर की दलील है कि, वह सिंगल है इसलिए उसे ऑफ के दिन ऑफिस आने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. मैनेजर कि यह दलील लोगों के गले नहीं उतर रही है.

यहां देखें पोस्ट

So this just happened and I'm almost numb atm. I hope I don't regret this tomorrow as I do enjoy my job, but management is rough
by u/Feggy_JVS in antiwork

Antiwork नाम के अकाउंट से रेडिट पर डाले गए पोस्ट में मैनेजर के साथ हुए वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स हैं. वीडियो पर कैप्शन है, सो दिज जस्ट हैपेंड एंड आएएम ऑलमोस्ट नंब एट द मोमेंट (ये हुआ और मैं बिल्कुल स्तब्ध रह गया) आशा है मुझे कल पछताना नहीं पड़ेगा, मैं अपने जॉब से खुश हूं, पर मैनेजमेंट थोड़ा रफ है. वाट्सएप चैट से पता चलता है कि, मैनेजर चाहता है व्यक्ति अपने ऑफ के दिन काम पर आए, व्यक्ति नम्रता से मना करते हुए किसी और को बुलाने के लिए कहता है, जिस पर मैनेजर का जवाब है,  ब्रायन मैरिड है, उसका छोटा बच्चा है, मैं उसे शॉर्ट नोटिस पर आने के लिए नहीं बोल सकता हूं. तुम सिंगल हो, क्यों नहीं आ सकते. हालांकि, व्यक्ति ने इसके बाद भी ऑफिस आने के लिए मना कर दिया.

Advertisement

इस पोस्ट को अब तक 64 हजार अपवोट मिल चुके हैं और 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. लोगों ने इस पर नाराजगी जताते हुए कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने कहा, ऑफ के दिन नहीं आने के कारण पर कभी बात करने की जरूरत नहीं है, सीधे कह सकते हैं, ये पर्सनल मामला है. दूसरे यूजर ने लिखा है, यह आदत छोड़ना मुश्किल है, लेकिन नहीं कहने के बाद सच में अच्छा फील होता है. कई लोगों ने 'नहीं' कहने के लिए उस व्यक्ति की तारीफ की है.

Advertisement

ये भी देखें- सत्यप्रेम की कथा फिल्म कैसी है और क्या है इस फिल्म की खामियां और खूबियां?

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam