देख नहीं सकती ये बिल्ली, फिर भी इंटरनेट सेंसेशन बनकर जीता लोगों का दिल - देखें Viral Video

8 साल की एक दृष्टिहीन फ़ारसी बिल्ली, जिसे 2015 में एमिली शॉटर ने नॉटिंघम से गोद लिया था. मोएट के पास इंस्टाग्राम और टिकटॉक दोनों अकाउंट हैं. उसने दुनिया भर में प्रसिद्धि पाई है.

Advertisement
Read Time: 22 mins

कभी पालतू जानवरों की दुकान पर मरने के लिए छोड़ी गई एक नेत्रहीन बिल्ली अब इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. जिसका नाम है मोएट, 8 साल की एक दृष्टिहीन फ़ारसी बिल्ली, जिसे 2015 में एमिली शॉटर ने नॉटिंघम से गोद लिया था. मोएट के पास इंस्टाग्राम और टिकटॉक दोनों अकाउंट हैं. उसने दुनिया भर में प्रसिद्धि पाई है, जीवन के लिए उसके उत्साह के लिए धन्यवाद. एमिली शॉटर ने बिल्ली को गोद लेने से पहले उसे एक चैरिटी द्वारा बचाया था. ओमान की सड़कों पर बिना खाना, पानी और सोने के लिए रहने के बाद उसकी आंखें निकालनी पड़ीं, जिससे उसकी नजर खराब हो गई.

देखें Video:

हालांकि मोएट अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. देखिए एमिली द्वारा शेयर किए गए कुछ ऐसे वीडियो जिन्हें हजारों व्यूज मिल चुके हैं. मोएट के इंस्टाग्राम पर 82 हजार फॉलोअर्स हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

वीडियो में से एक में रात में चीखते हुए अपने मालिक को कुछ खाने के लिए जगाने की कोशिश कर रहा है. लोगों को बिल्ली के मनमोहक वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं. लोग कमेंट में "स्वीट", और "प्यारी" जैसे शब्दों लिख रहे हैं.

ये भी देखें : कश्मीरी दादी मां ने किया अंग्रेज़ी ज्ञान का अद्भुत प्रदर्शन

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article