इंसान ही नहीं पक्षी भी होते हैं म्यूजिक के दीवाने, यकीन न हो तो देख लीजिए ये दिल को सुकून देने वाला VIDEO

म्यूजिक इंसान के साथ-साथ पक्षियों का भी दिल जीत लेता है. अगर विश्वास ना हो तो हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

म्यूजिक हर किसी के कानों को सुकून देता है. म्यूजिक अगर अच्छा हो तो आपको उसे बार-बार सुनने पर मजबूर कर देता है. म्यूजिक इंसान के साथ पक्षी का भी दिल जीत लेता है. अगर इसका विश्वास नहीं हो रहा है तो आपको आज एक वीडियो दिखाते हैं, जिसमें चिड़िया गाना सुनने के लिए एक गिटारिस्ट के पास आकर बैठ जाती हैं. इस वीडियो को देखकर हर किसी के फेस पर स्माइल आ रही है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

संगीत का जादू 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक पार्क के किनारे एक व्यक्ति गिटार बजा रहा है. उसका म्यूजिक सुनकर उसके पास चिड़िया आकर बैठ जाती हैं. वह बहुत देर तक म्यूजिक सुनती रहती हैं और उसके बाद उस गिटारिस्ट के हाथ पर आकर बैठ जाती हैं. इसे देखकर वहां मौजूद लोग इसे रिकॉर्ड करने लगते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

लोग बोले-दिल को सुकून देने वाला वीडियो

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं, जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. एक ने लिखा, ये जरुर डिज्नी की प्रिंसेस है. वहीं दूसरे ने लिखा, ये मुझे बहुत खुशी दे रहा है. ये आदमी प्रिसेंस है. वहीं एक ने लिखा, ये कितना क्यूट है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इसे शेयर कर रहा है. लोगों को इस तरह की सुकून देने वाली वीडियो देखना बहुत पसंद होता है. आए दिन इस तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि, ये विदेश का है. जहां लोग अक्सर किसी पार्क या पब्लिक प्लेस में कॉर्नर में बैठकर गिटार बजाते हैं और गाना गाते हैं. कई लोग डांस भी करते हैं. इस तरह लोग अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाते हैं, जिसे काफी पसंद किया जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय