पुलिसवाले की वर्दी पर आकर बैठ गई चिड़िया, आगे जो हुआ, हैरान रह जाएंगे आप, केरल पुलिस ने शेयर किया Video

केरल पुलिस (Kerala Police) द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक प्यारे से वीडियो में, एक पुलिस वाले को एक छोटी सी चिड़िया को फूलों का रस पिलाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कई बार सोशल मीडिया पर लगातार ऐसी खबरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमारी सोच नकारात्मक हो जाती है और हम निराश हो जाते हैं. लेकिन आज हमारे पास एक बेहतरीन वीडियो है जो आपका दिन बना सकता है. पुलिस दिनभर अपराधियों से लड़ सकती है, लेकिन कई बार वे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए ब्रेक भी लेती है, जैसे कि आप पुलिसवाले के साथ दिख रही इस चिड़िया को ही देख लीजिए.

केरल पुलिस (Kerala Police) द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक प्यारे से वीडियो में, एक पुलिस वाले को एक छोटी सी चिड़िया को फूलों का रस पिलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसवाले की वर्दी पर एक छोटी चिड़िया आराम से बैठी हुई है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, पुलिस वाला छोटी चिड़िया की मदद करता है और मुस्कुराते हुए फूल को उसके पास रखता है.

देखें Video:

इस प्यारे से वीडियो को 18 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. दोनों के बीच प्यारे से आदान-प्रदान ने लोगों का दिल जीत लिया. लोग इस मनमोहक वीडियो को देख इस पर कमेंट करना बंद नहीं कर रहे हैं. सभी को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Watch: महिला ने शादी का जोड़ा जलाकर मनाया अपने तलाक का जश्न

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान