बर्फ पर पूंछ मटकाते पक्षी ने किया अजीबोगरीब डांस, देखते रह जाएंगे VIDEO

Bird Dance Video: हाल ही में इंटरनेट पर सामने आए इस 7 सेकेंड के वीडियो में एक पक्षी को बड़े ही अतरंगी अंदाज में मस्ती भरे मूड में देखा जा सकता है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Bird Did A Strange Dance: दुनियाभर में यूं तो कई तरह के विचित्र जीव मौजूद हैं, जो कई बार अपनी मासूमियत से भरी शरारत से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, तो कई बार अपने अतरंगी अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीत लेते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. 7 सेकेंड के इस वीडियो में एक पक्षी बड़े ही अतरंगी अंदाज में मस्ती भरे मूड में नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर पशु-पक्षियों से जुड़े वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जो यूजर्स भी काफी देखना पसंद करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में चारों तरफ बर्फ ही बर्फ फैली नजर आ रही है, जिस पर एक पक्षी अपने पंखों को फैलाकर बड़ी ही फुर्ती से यहां वहां भाग रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो पक्षी नाच रहा हो. वीडियो को देखने के बाद वाकई आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. यूं तो इंटरनेट पर पक्षियों के वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज दिल छू लेते हैं, जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers