VIDEO: अपनी नन्हीं बहन को पहली बार देख बड़े भाई के छलके आंसू, इसे कहते हैं असली खुशी

सोशल मीडिया की दुनिया मजेदार वीडियो से भरी हुई है. मगर कई बार कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना लेते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाई पहली बार अपनी नन्हीं बहन को देख भावुक हो गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

बच्चे मासूम होते हैं. उनकी मासूमियत अक्सर दिल जीत लेती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपनी गोद में एक नन्हीं सी बच्ची को उठाते ही इमोशनल हो जाता है. दरअसल, यह बच्चा पहली बार अपनी नन्हीं सी बहन को गोद में ले रहा है, जिस वजह से उसकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. बच्चों के वीडियो मासूमियत से भरे होते हैं, यही वजह है कि उनकी ये मासूमियत अक्सर दिल जीत लेती है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जीभर का अपना प्यार लुटाते रहे हैं.

आमतौर बच्चों को अपने बड़े और छोटे भाई-बहनों से काफी लगाव होता है, जिसे देखकर कई बार लोग इमोशनल हो जाते हैं. यह वीडियो भी कुछ इसी तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है. वीडियो में एक बच्चा अपनी गोद में अपनी ही नन्हीं सी बहन को पहली बार गोद में लेकर अपनी खुशी पर काबू नहीं कर पा रहा है.

Advertisement

जयपुर एयरपोर्ट पर IPS के बैग की हुई चेंकिग, बैग खुलते ही दंग रह गए अफसर

वीडियो में बच्चा होले से अपनी बहन को पकड़े हुए है और अपनी बहन की केयर करता नजर आ रहा है. वीडियो में एक समय अपनी बहन को एक टूक देखते बच्चे की आंखों से आंसू निकल जाते हैं. यह नजारा वाकई बेहद खूबसूरत है, जिसे शब्दों में बयां कर पाना काफी मुश्किल है.

Advertisement

Watch Video: इनको तो Indian Idol में होना चाहिए था, सड़क पर वेस्ट हो रहा टैलेंट

बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक अस्पताल का है, जहां बच्चा अपनी मां के पास अपनी बहन को पहली बार मिलता नजर आ रहा है. तेजी से वायरल होते इस वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

Advertisement


जंगल में लगा जाम ! बच्चे के सामने जिपलाइन में आ गया अजीबोगरीब जानवर, VIDEO हो रहा वायरल

Advertisement

इंटरनेट पर हर कोई इस बच्चे की मासूमियत का कायल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को बड़ी संख्या में यूजर्स लाइक और शेयर करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti
Topics mentioned in this article