बेंगलुरु बेस्ड यूट्यूबर के नए पोस्ट ने खींचा सोशल मीडिया का ध्यान, इंफ्लुएंसर ने दिल्ली के सबसे महंगे मॉल के बारे में दी ये राय

यूट्यूबर ने दिल्ली के सबसे महंगे मॉल में अपने एक्सपीरियंस और ऑब्जर्वेशन को लेकर बातचीत की है जो थोड़ी आलोचनात्मक भी है. साथ ही इंफ्लुएंसर ने लग्जरी ब्रांड्स के जादू को भी समझाने की कोशिश की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु बेस्ड यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर इशान शर्मा ने अपने हालिया पोस्ट में दिल्ली के सबसे महंगे मॉल डीएलएफ इम्पोरियम पर अपनी राय रखी है. अगस्त में अमेरिका के टिपिंग कल्चर की बुराई करने के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना झेलने के बाद इशान शर्मा ने दिल्ली के डीएलएफ इम्पोरियम मॉल के बारे में 3 बातें बोली है. अपने लेटेस्ट पोस्ट में यूट्यूबर ने दिल्ली के सबसे महंगे मॉल में अपने एक्सपीरियंस और तीन ऑब्जर्वेशन को लेकर बातचीत की है, जो थोड़ी आलोचनात्मक भी है. इसके साथ ही इंफ्लुएंसर ने लग्जरी ब्रांड्स के जादू को भी समझाने की कोशिश की है.

डीएलएफ इम्पोरियम मॉल की 3 बातें

यूट्यूबर इशान शर्मा ने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में दिल्ली के डीएलएफ इम्पोरियम मॉल से जुड़े तीन ऑब्जर्वेशन शेयर किए हैं. इशान का ध्यान सबसे पहल मॉल के सेंसरी ब्रांडिंग टेक्नीक पर कर गया. पोस्ट में यूट्यूबर ने बताया कि, डीआलएफ इम्पोरियम में कदम रखते ही एक खूशबू आई, जो पूरे मॉल में एक जैसी थी. इशान के मुताबिक, इससे पूरे मॉल को एक एलिगेंट वाइब मिल रहा था. इसके बाद उन्होंने मॉल में निगेटिव स्पेस को हाइलाइट किया. इशान ने बताया कि, मॉल में बहुत कम प्रोडक्ट्स को रखना बड़े से स्पेस को वेस्ट करने जैसा नहीं है, बल्कि कम प्रोडक्ट देख कर लोगों में लग्जरी का भाव आता है. अंतिम में इशान ने मॉल स्टाफ के व्यवहार के प्रति निराशा व्यक्त किया.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

अमेरिका के टिपिंग कल्चर को बताया था गलत

दिल्ली के डीएलएफ इम्पोरियम से जुड़े यूट्यूबर इशान शर्मा के पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अब तक करीब 59 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी साल अमेरिका के टिपिंग कल्चर को गलत बताते हुए इशान शर्मा ने अगस्त में एक पोस्ट किया था. टिपिंग कल्चर पर टिप्पणी के लिए यूट्यूबर को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना सहनी पड़ी थी.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

Featured Video Of The Day
DUSU Elections: 200 से ज्यादा पोलिंग बूथ पर दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ के चुनाव के लिए वोटिंग शुरु