बेंगलुरु के इस पार्क में लिखा दिखा ऐसा अनोखा इंस्ट्रक्शन, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

पार्क में एंटी-क्लॉकवाइज दिशा में नहीं घूमने के निर्देश को हाइलाइट कर शेयर की गई यह तस्वीर इन दिनों नेटिजन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bengaluru Park Sign Board: जब भी हम किसी पार्क में जाते हैं, तो वहां कई तरह के साइन बोर्ड लगे रहते हैं, जो वहां घूमने वाले लोगों को पार्क के रास्ते से लेकर कई और जरूरी जानकारी देते हैं. कचरा कहां फेंकना है और पार्क की टाइमिंग से लेकर कई तरह के इंस्ट्रक्शन कई बार पार्कों के एंट्री और एग्जिट गेट पर इंस्ट्रक्शन बोर्ड लगा कर दी जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बेंगलुरु के एक पार्क के इंस्ट्रक्शन बोर्ड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. पार्क में एंटी-क्लॉकवाइज दिशा में नहीं घूमने के निर्देश को हाइलाइट कर शेयर की गई यह तस्वीर नेटिजन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

वायरल हुआ पोस्ट (Bengaluru Park Sign Goes Viral)

पार्क में एंटी-क्लॉकवाइज डायरेक्शन में नहीं घूमने के निर्देश से जुड़ा पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. अनुष्का नाम की एक्स यूजर ने पार्क के इंस्ट्रक्शन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की है. तस्वीर के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, "जाग जाओ! भारतीय पार्क के नए नियम अभी-अभी आए हैं: नो एंटी-क्लॉकवाइज मूवमेंट". एक्स यूजर ने यह पोस्ट 9 अगस्त को शेयर किया है और अब तक इसे 54 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि 1 हजार लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

मजेदार कमेंट्स की बरसात (public park notice)

पार्क इंस्ट्रक्शन से जुड़े इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं. हजारों व्यूज बटोरने वाले इस सोशल मीडिया पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह कहां है? आज विद्रोही महसूस कर रहा हूं." पार्क के इंस्ट्रक्शन पर तंज कस्ते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, "पार्क एक पोर्टल है. एंटी-क्लॉक वाइज चलने से पोर्टल खुल जाएगा और वॉकर वैकल्पिक आयाम में चले जाएंगे. यह आपकी सुरक्षा के लिए है." एक अन्य यूजर ने अजीब से लगने वाले पार्क के इंस्ट्रक्शन के पीछे को समझाते हुए लिखा, "यह अजीब लगता है लेकिन भीड़ भाड़ से बचने का यह एक बढ़िया उपाय है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Birthday: 2014 से अबतक पीएम मोदी ने इन खास अंदाज़ों में मनाया अपना जन्मदिन, देखें