बेंगलुरु में ऑटो के पीछे लव लाइफ को लेकर लिखी शायरी हुई वायरल, लोग बोले-बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक्स हैंडल से एक ऑटो की तस्वीर शेयर की, जिस पर प्यार को लेकर एक शायरी या कोट लिखा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया के समंदर में अक्सर हमें कई ऐसी चीजें तैरती हुई दिखती हैं, जो काफी मजेदार और दिलचस्प होती हैं. ऐसे ही कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में एक तस्वीर बेंगलुरु से सामने आई है, जिसमें एक ऑटो पर जो लिखा हुआ है, उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए, जिसने भी इस तस्वीर को देखा वो खुद को हंसने से नहीं रोक पाया. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद कई लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और ऑटो वाले को दाद भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ऑटो या ट्रक के पीछे आमतौर पर ऐसे कोट्स या शायरी लिखी होती है, जो आपका दिमाग झन्ना दे...साथ ही इसे पढ़कर आप मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाते हैं. कुछ लोग पीछे से गाड़ी में बैठे-बैठे इसकी तस्वीर भी ले लेते हैं और अपने दोस्तों और जानने वालों को दिखाने के लिए इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देते हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने भी ऐसा ही किया. उन्होंने अपने एक्स हैंडल से एक ऑटो की तस्वीर शेयर की, जिस पर प्यार को लेकर एक शायरी या कोट लिखा हुआ था.

ऑटो के पीछे क्या लिखा था

ऑटो चालक ने अपने ऑटो के पीछे ऊपर वाली लाइन में लिखा था- 'लव इज लाइफ'..अब आप कहेंगे कि इसमें ऐसा क्या हो गया, ये तो नॉर्मल है, लेकिन जब आप नीचे वाली लाइन को पढ़ेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. नीचे वाली लाइन में लिखा था- 'बट लवर इज नॉट वाइफ'... यही वजह है कि इस ऑटो की तस्वीर इतनी वायरल हो गई.  'लव इज लाइफ, बट लवर इज नॉट वाइफ' लिखने वाले इस ऑटो चालक को लेकर तमाम तरह के कमेंट्स भी लोग कर रहे हैं. यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, 'हालांकि मैं जिस मोटिवेशनल कोट की तलाश में थी ये वो नहीं है.'

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर लोग ऑटो चालक के कमाल के ह्यूमर की खूब तारीफ कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि, 'मुझे भी इसी तरह का कॉन्फिडेंस चाहिए.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई फैक्ट पर बात कर रहा है.' कुछ लोग लिख रहे हैं कि, इसे पढ़कर वो बेंगलुरु की सड़कों पर जाम में परेशान नहीं होंगे. इसी तरह सोशल मीडिया पर ऑटो की ये तस्वीर फिलहाल खूब वायरल हो रही है और लोग इसे देख जमकर मजे ले रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka