शादी में घुस आया भालू, बड़े मजे से लिया मिठाइयों का स्वाद, देखते रह गए दूल्हा-दुल्हन

हाल ही में एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक शादी के दौरान घुसा भालू मेहमानों के सामने ही उनके लिए बनी सारी मिठाइयां चट कर गया, जिसे उन्हें चखने का मौका तक नहीं मिला.

Advertisement
Read Time: 5 mins

आपने अक्सर शादियों में आए बिन बुलाए मेहमानों के बारे में तो सुना ही होगा, जो कि भारत में बेहद आम बात है. देखा जा सकता है कि अक्सर खाने के लालच में कुछ लोग किसी की भी शादी में घुसने से पहले जरा भी नहीं सोचते और पकड़े जाने के बाद लाखों बहाने बनाते या मिन्नते करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, कोलोराडो के बोल्डर काउंटी से, जहां शादी के दौरान एक काला भालू घुस आया. इस दौरान वहां जो हुआ, वो एक खास वजह से यादगार बन गया. 

दरअसल, हाल ही में कोलोराडो के बोल्डर काउंटी में ब्रैंडन मार्टिनेज और कैलिन मैरोजी मार्टिनेज शादी के बंधन में बंधे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि, 'आखिर में एक भालू हमारा डेसर्ट खा गया.' बताया जा रहा है कि, अमेरिका में एक भालू शादी में घुस आया और फिर देखते ही देखते मेहमानों के सामने ही उनके लिए बनी सारी मिठाइयां खा गया. वायरल पोस्ट में दिख रही तस्वीर में एक काला भालू एक टेबल पर चढ़कर बैठा नजर आ रहा है. इस दौरान वो मीठा खाता दिखाई दे रहा है. 

यहां देखें पोस्ट

Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके