कार देखते ही सड़क किनारे बैठे भालू ने दो पैरों पर खड़े होकर ऐसे मांगी लिफ्ट, मज़ेदार Video को बार-बार देख रहे लोग

इस वीडियो में दिखाया गया है कि फैमिली ट्रिप पर जा रही एक गाड़ी सब रास्ते से गुज़री तो सड़क किनारे खड़े एक भालू ने पास से गुजर रहे यात्रियों को पंजे हिलाकर बाय किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर भालुओं की मज़ेदार हरकतों वाले वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका दिन बन जाएगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फैमिली ट्रिप पर जा रही एक गाड़ी सब रास्ते से गुज़री तो सड़क किनारे खड़े एक भालू ने पास से गुजर रहे यात्रियों को पंजे हिलाकर बाय किया और इस मजेदार पल को गाड़ी में बैठे लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया.

एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में भालू को सड़क के पास खड़ा और कार की ओर लहराते हुए दिखाया गया है - वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कैसे भालू पहले अपने दो पैरों पर खड़ा होता है और फिर हवा में अपने पंजे लहराते हुए बाय करता है. यह क्लिप तब से वायरल हो रही है और इसने सोशल मीडिया यूजर्स को भालू के मनमोहक हावभाव से मंत्रमुग्ध कर दिया है.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा करने से खुद को रोक नहीं सके. एक यूजर ने हंसते हुए कहा, 'यह लिफ्ट मांग रहा था.' यूजर्स में से एक ने कहा, “ओह, यह सामान्य दिखने की बहुत कोशिश कर रहा है. मुस्कुराओ और हाथ हिलाओ, मुस्कुराओ और हाथ हिलाओ." एक यूजर ने कहा, "मैंने अपने फोन की तरफ हाथ क्यों हिलाया." यूजर्स के कई कमेंट्स के बीच, एक ने कहा, "यह निश्चित रूप से सोच रहा था 'तुम इतनी तेजी से कहां जा रहे हो?' यह आपको रुकने के लिए लहरा रहा था ताकि यह आपसे कुछ खाने का ले सके.

Advertisement

इस क्यूट वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया क्योंकि वीडियो में जानवरों की दोस्ती का एक दुर्लभ पल दिखाया गया है जिसने कार में बैठे लोगों और ऑनलाइन दोनों जगह हर किसी को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Sonam Wangchuk Detained: Delhi की CM Atishi को सोनम वांगचुक से मिलने से रोका गया | NDTV India
Topics mentioned in this article