चिकन बिरयानी में नहीं था लेगपीस, गुस्साए बारातियों ने किया हंगामा, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां-प्लेटें, जमकर हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी गलत वजहों से तमाशे में बदल गई जब बिरयानी में चिकन लेग पीस के टुकड़े न होने पर विवाद खड़ा हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

खाना हर किसी के दिल में एक खास जगह रखता है, खासकर शादियों के दौरान. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी गलत वजहों से तमाशे में बदल गई जब बिरयानी में चिकन लेग पीस के टुकड़े न होने पर विवाद खड़ा हो गया.

हंगामा तब शुरू हुआ जब दूल्हे पक्ष के मेहमानों ने देखा कि शादी में परोसी गई चिकन बिरयानी में बेशकीमती लेग पीस है ही नहीं. बस फिर क्या था, शिकायत से शुरू हुई बात देखते ही देखते बड़ी लड़ाई में बदल गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कार्यक्रम के वायरल फुटेज में मेहमानों को एक-दूसरे पर लात मारते, मुक्का मारते और कुर्सियां फेंकते हुए दिखाया गया है. इस बवाल में दूल्हा भी शामिल हो गया.

दोनों परिवारों के बीच हिंसक झड़प होने से घटनास्थल पूरी तरह से अराजकता में बदल गया. शादी में किसी ने इस दृश्य को रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विवाद की गंभीरता और इसे ऑनलाइन मिले ध्यान के बावजूद, पुलिस में कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. स्थानीय अधिकारियों ने कहा है कि वे घटना से अवगत हैं और औपचारिक शिकायत दर्ज होने पर उचित कार्रवाई करेंगे.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article