बारातियों ने बाइक समेत दूल्हे को कंधे पर उठाकर किया डांस, कर डाला बुरा हाल, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

दूल्हे के हाथ में तलवार नहीं लेकिन पीठ पर तीर जरूर नजर आए. इस दूल्हे का वीडियो देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी, जिस अंदाज में दूल्हे के साथी उसे हवा में उड़ा रहे हैं वह तो बस कमाल ही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बाइक पर उड़ते हुए पहुंचा दूल्हा

पहले शादियों में दूल्हे घोड़े पर बैठ कर आते थे और परंपरा के मुताबिक कुछ लोग दूल्हे के हाथ में या कमर में तलवार लटका देते थे. लेकिन अब चूंकि समय बदल गया है, दूल्हे चार चक्के या कभी-कभी दो चक्के पर आते है. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हा बाइक पर सवार होकर आया, लेकिन उसे देख ऐसा लग रहा था जैसे वह घोड़े पर बैठा हो. दूल्हे के हाथ में तलवार नहीं लेकिन पीठ पर तीर जरूर नजर आए. इस दूल्हे का वीडियो देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी, जिस अंदाज में दूल्हे के साथी उसे हवा में उड़ा रहे हैं वह तो बस कमाल ही है.

Advertisement

अजब दूल्हे की अनोखी बारात

the_johar_ नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में दूल्हा बन ठन कर अपनी बारात निकालता दिख रहा है. सिर पर सेहरा, आंखों पर चश्मा, पीठ पर तीर वाला मयान, गले में रंग-बिरंगी सी माला और बाइक की सवारी करता ये दूल्हा बारात लेकर निकला है. इस अतरंगी दूल्हे की बारात और भी अनोखी इसलिए हो जाती है क्योंकि दूल्हे को बारातियों ने बाइक समेत अपने कंधे पर उठा रखा है. बाइक के साथ दूल्हा हवा में लहरा रहा है और अजब-गजब पोज दे रहा है.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और करीब 1 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो में ढेरों यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये सब देख कर दुल्हन भाग जाएगी शादी से. दूसरे ने लिखा, एरोप्लेन नहीं ये है एरोस्प्लेंडर. तीसरे ने लिखा, लगता है ससुर जी ने डांसिंग बाइक दे दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, बस यही देखना बाकी था.  

Advertisement

ये Video भी देखें: Sayoni Ghosh और Kunal Vijayakar के साथ देखिए Kolkata में क्या है चुनाव का माहौल?

Featured Video Of The Day
TMC नेता Sudip Bandyopadhyay का OM Birla के लिए बधाई संदेश
Topics mentioned in this article