VIDEO: कभी देखा है 8 किलो का 'बाहुबली समोसा', खाने पर मिलेगा 51 हजार का इनाम!

Bhubali Samosa: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल मेरठ के 'बाहुबली समोसे' का वीडियो एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, फूड वेंडर द्वारा बनाए गए इस समोसे का वजन और इसकी कीमत हैरान करने वाली है. इतना ही नहीं इसे खाने पर अच्छा-खासा इनाम भी रखा गया है, जिसके चलते ये सुर्खियों में है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Eight Kg Weight Of Samosa Called Bahubali: अगर आप समोसा लवर हैं, तो यह खबर आपके लिए है. सोशल मीडिया पर यूं तो खाने और स्नैक्स के बड़े ही रोचक वीडियोज आये दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आये हैं एक ऐसा समोसा, जो अपने स्वाद से आपको दीवाना बनाने के साथ-साथ आपको मालामाल भी बना सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें 8 किलो वजन के समोसे को देखा जा सकता है, जिसके नाम से ही कई लोगों के मुंह में पानी आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में मेरठ से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक फूड वेंडर का बनाया हुआ समोसा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. हालांकि, सामने आया यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह चर्चा का विषय बना हुआ है. इंटरनेट पर एक फिर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं और सोचने लगे कि इसे कैसे बनाया गया होगा. वहीं कुछ लोग इसकी कीमत जानना चाह रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक मिठाई की दुकान पर यह समोसा पहली बार जुलाई में तैयार कराया गया था, जिसके बाद से इसकी डिमांड बढ़ती चली गई. यह 'बाहुबली समोसा' यूं तो आठ किलो का बताया जा रहा है, जिसमें आलू और पनीर की भरमार मिलेगी.

Advertisement

बताया जा रहा है कि, इस समोसे की कीमत 1100 रुपये है, वहीं ऐसी बातें भी सामने आ रही हैं कि, इस समोसे को पूरा खाने पर 51 हजार रुपये नकद पुरस्कार भी मिल सकता है. इंटरनेट पर इस समोसे का वीडियो एक बार फिर हवा की तरह फैल रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने कैप्शन में लिखा हैं, 'इस दिवाली मेरी पत्नी ने सभी मिठाईयों के बाद मेरे खाने के लिए सिर्फ एक समोसा ऑर्डर किया है.'
 

Advertisement

* ""'जिंदगी में पहली बार नहाने के बाद 'दुनिया के सबसे गंदे आदमी' की 94 साल की उम्र में हुई मौत
* ''54 साल की बुजुर्ग महिला को जिंदा निगल गया 22 फुट का अजगर, पेट फाड़कर निकाला शव!
* "शेरों के साथ फोटो खिंचवाते हुए उनके साथ खेलने की गलती कर बैठी महिला! VIDEO देख कांप उठेगी रूह

Advertisement

देखें वीडियो- अभिनेत्री Giorgia Andriani, Kriti Sanon और मौनी रॉय हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात