मां ने पालने की जगह गलती से बच्चे को ओवन में लिटाया, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

अमेरिका के मिसौरी, कैनसस शहर में एक महिला ने अपने बच्चे को ओवन में डाल दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मां न केवल बच्चे को जन्म देती है बल्कि अपनी पूरी जिंदगी उसकी देखभाल में लगा देती है और अपनी क्षमता के अनुसार हमेशा उसकी रक्षा करती है. जो मां बच्चों पर जान लुटाती है, वही अगर उसकी जान की दुश्मन बन जाए तो हैरानी होना लाजमी है. अमेरिका में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ही अपने बच्चे की जिंदगी के लिए खतरा बन गई. अमेरिका के मिसौरी (Missouri), कैनसस शहर में एक महिला ने अपने एक महीने के बच्चे को ओवन में डाल दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. रिपोर्टों के अनुसार, बच्चे की मां, मारिया थॉमस पर फर्स्ट डिग्री में एक बच्चे को खतरे में डालने, बच्चे की जान लेने जैसे आरोप लगे हैं.

स्काई न्यूज के मुताबिक, पुलिस ने बच्चे को बुरी तरह जला हुआ पाया, जो सांस नहीं ले पा रहा था. फॉक्स4 की रिपोर्ट के अनुसार, जैक्सन काउंटी प्रोसिक्यूटर, जीन पीटर्स बेकर ने बताया कि मां अपने बच्चे को झपकी लेने के लिए लिटा रही थी और गलती से बच्चे को पालने के बजाय ओवन में रख दिया.

बच्चे की मां की पहचान 26 वर्षीय मारिया थॉमस के रूप में की गई है. उस पर बच्चे की जान को खतरे में डालने के आरोप लगे हैं. हालांकि ये साफ नहीं किया गया कि महिला ने ऐसा क्यों किया.

Advertisement

मारिया की एक दोस्त ने बताया, कि उसकी मानसिक स्थिति की वजह से ही शायद उसने ऐसा किया होगा. उन्होंने बच्चे को बहुत चुलबुला बच्चा बताया जो हर समय मुस्कुराता रहता था. मारिया थॉमस को फिलहाल जैक्सन काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News
Topics mentioned in this article