आंटी ने शाहिद कपूर के गाने पर ऐसे मटकाई कमरिया, झूम उठा पूरा सोशल मीडिया, लोग बोले- आंटी ने तो दिल ले लिया

सोशल मीडिया पर शादी और संगीत के आपने कई वीडियो देखे होंगे, जिसमें लोग डांस करते हुए नजर आते है. लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं आंटी जी का एक ऐसा डांस जिसमें वो कृति सेनन और शाहिद कपूर को भी फेल कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साड़ी पहनकर आंटी ने ऐसी मटकाई कमरिया कि झूम उठा पूरा सोशल मिडिया

कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिस फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस किया था. इस फिल्म के गाने काफी एंटरटेनिंग रहे और लगभग हर वेडिंग और संगीत फंक्शन में इसके गाने प्ले होते हैं. खासकर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रील्स से लेकर डांस नंबर तक में लोगों की हिट लिस्ट में है. इसी गाने पर एक आंटी जी ने ऐसा माहौल जमाया कि उसे देखकर आप भी बार-बार रिपीट लगाकर इस वीडियो को देखेंगे. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं आंटी जी के डांस में कैसे लोगों का दिल उलझ गया. 

देखें Video:

आंटी जी के डांस मूव्स में उलझा जिया

इंस्टाग्राम पर theviralgags नाम से बने पेज पर शादी के फंक्शन के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें डांस फ्लोर पर लाइट पर्पल कलर की साड़ी पहने एक आंटी जी डांस करती हुई नजर आ रही हैं और शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के टाइटल ट्रैक पर जोरदार डांस कर रही हैं. आंटी जी के डांस मूव्स देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे और कहेंगे वाह आंटी आप भी कमाल हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भी लिखा है आंटी ने माहौल जमा दिया. 

Advertisement

यूजर्स बोले -आंटी जी गलत जनरेशन में पैदा हो गईं 

इंस्टाग्राम पर आंटी जी का यह सुपर डांस तेजी से वायरल हो रहा है और 7.5 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा आंटी ने तो दिल ले लिया, एक अन्य यूजर ने लिखा आंटी जी गलत जनरेशन में पैदा हो गई हैं. तो वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए आंटी जी की तुलना माइकल जैक्सन से कर दी और लिखा कि आय हाय आंटी जी का डांस तो माइकल जैक्सन से भी अच्छा है, तो एक यूजर ने लिखा कि काश मेरी मम्मा भी ऐसा डांस कर पाती. बता दें कि इन आंटी जी का नाम रेखा पनेरु है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो पर भी उन्होंने सभी लोगों का धन्यवाद किया, उन्हें सपोर्ट करने के लिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article