'गुमशुदा बुजुर्ग शख्स को ढूंढने वाले को मिलेंगे 1 करोड़' वायरल पोस्ट को देख लोगों ने लिए मजे, बोले- Dream11 छोड़ो अंकल को ढूंढो

वायरल हो रही इस पोस्ट में एक बुजुर्ग शख्स की तस्वीर लगी हुई है, जिन्हें ढूंढने के लिए बाकायदा एक करोड़ रुपये की धन राशि देने का वादा किया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

इन दिनों इंटरनेट पर एक मजेदार पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, वायरल हो रहा यह पोस्टर एक गुमशुदा बुजुर्ग शख्स का है, जिसे ढूंढने वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा की गई है. हम इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. अब ये पोस्ट सच है या फिर कुछ और इसे लेकर लोग कन्फ्यूज हैं.

वायरल हो रहा गुमशुदा बुजुर्ग का पोस्टर

जैसा कि सभी जानते हैं कि, किसी व्यक्ति के गुम होने पर अक्सर घरवाले-रिश्तेदार उन्हें ढूंढने के लिए न्यूजपेपर या फिर पम्पलेट छपवा कर उनकी खोज करने की कोशिश करते हैं. आपने ऐसे कई पोस्टर जगह-जगह चिपके देखें होंगे. कई बार कुछ लोग इनाम तक की घोषणा कर देते हैं. ऐसे में इनाम की राशि ज्यादा से ज्यादा हजार या फिर 1-2 लाख रुपये ही होती है, लेकिन हाल ही में वायरल इस पोस्ट में जो धन राशि देने का वादा किया गया है, उसे जानकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे.

1-2 लाख नहीं मिलेंगे पूरे एक करोड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को writer_nd__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रही इस पोस्ट में एक बुजुर्ग शख्स की तस्वीर लगी हुई है. वायरल हो रही इस पोस्ट में बताया गया है कि, गुमशुदा ये बुजुर्ग शख्स उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जिनका रंग गेंहुआ है. इसके साथ ही एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है, ताकि फोटो में दिख रहा यह बुजुर्ग शख्स कहीं दिखे तो वो दिए गए नंबर पर कॉल करके जानकारी दें सकते हैं. यही नहीं जानकारी देने वाले को 150 दिन के बाद बाकायदा एक धन राशि देने का भी वादा किया गया है, जो कि एक करोड़ रुपये है.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

लोगों ने ली मौज

13 मई को शेयर किए गए इस पोस्ट को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लगता है खजाने की चाबी इनके ही पास है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इनको अब यमराज ही ढूंढेंगे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब ड्रीम11 छोड़ो और अंकल को ढूंढो.' चौथे यूजर ने लिखा, 'ऐसी ही मिलती जुलती शक्ल के एक दादा जी मेरे गांव में भी हैं. उनको लेके आऊं क्या.'

Advertisement

ये Video भी देखें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, तप रहे राज्य | Rajasthan | Madhya Pradesh | North West India

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप