अनुष्का शर्मा ने खोला कैमरा तो ऐसी शक्ल बनाने लगे विराट कोहली, सानिया मिर्जा ने किया ऐसा कमेंट

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी घर में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन दोनों स्टार अपने दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिए इंटरटेन करना भूलते नहीं है. हाल ही में अनुष्का ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक अजीबोगरीब लेकिन प्यारी सी फोटो शेयर की है

अनुष्का शर्मा ने खोला कैमरा तो ऐसी शक्ल बनाने लगे विराट कोहली, सानिया मिर्जा ने किया ऐसा कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी घर में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन दोनों स्टार अपने दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिए इंटरटेन करना भूलते नहीं है. हाल ही में अनुष्का ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक अजीबोगरीब लेकिन प्यारी सी फोटो शेयर की है इस फोटो में अनुष्का जीभ निकालकर तरह-तरह के मुंह बना रही है तो वहीं विराट कोहली भी फनी सा चेहरा बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में दोनों की प्यारी सी बॉन्डिंग साफ दिख रही है साथ ही फोटो के साथ अनुष्का ने जो कैप्शन लिखा है वह बेहद खूबसूरत है. अनुष्का लिखती हैं कि ''हर चीज से  अलग करके खुद को घर में बंद करने की वजह से आप एक दूसरे हर तरफ से ज्यादा प्यार कर पाते हैं''. अनुष्का की इस फोटो पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली  ने एक वीडियो मैसेज भी जारी किया था जिसमें वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए जो भी सरकारी दिशा-निर्देश बताए जा रहे हैं कृपया उसका पालन करें और एकदम जरूरी काम पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें.