पेड़ काट रहा था शख्स, लेकिन पेड़ ने उसे ही पटक दिया, आनंद महिंद्रा ने Video देख जो कहा, आप भी रोक नहीं पाएंगे हंसी

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन (Mahindra Group Chairman) ने जो ताजा पोस्ट शेयर किया है उसमें कुछ लोग एक पेड़ को काटते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पेड़ काट रहा था शख्स, लेकिन पेड़ ने उसे ही पटक दिया

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) एक एक्टिव ट्विटर यूजर हैं और उनकी पोस्ट कुछ ऐसी हैं जिनका उनके फॉलोअर्स और फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. क्योंकि महिंद्रा के ट्वीट्स बेहद जानकारीपूर्ण और दिलचस्प होते हैं. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन (Mahindra Group Chairman) ने जो ताजा पोस्ट शेयर किया है उसमें कुछ लोग एक पेड़ को काटते हुए दिख रहे हैं. इसे संयोग कहें या "प्रकृति का बदला", उनमें से एक शख्स पेड़ काटने के दौरान घायल हो गया भी हो गया. वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 2-3 लोग एक विशाल पेड़ को काटने में लगे हुए हैं. उनमें से एक ने एक पेड़ को काटने के लिए जंजीर का इस्तेमाल किया. और आखिरकार वो पेड़ को काट भी लेते हैं. लेकिन, बात यहीं खत्म नहीं होती. पेड़ काटने के बाद जो हुआ वो देखकर आप भी करेंगे, अरे ये कैसे हो गया गया. दरअसल, जैसे ही कटने के बाद पेड़ गिरता है पीछे खड़ा शख्स अचानक हवा में उछल जाता है और जमीन पर धड़ाम से गिरता है. उस शख्स को उठाकर पटकने वाला और कोई नहीं बल्कि वह पेड़ ही था, जिसने जाते-जाते अपना बदला ले लिया. अब आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करके इस कटे पेड़ की तारीफ की है. वीडियो के द्वारा दिया गया संदेश बहुत स्पष्ट है, वनों की कटाई के परिणाम ऐसे ही होते हैं.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने भी आनंद महिंद्रा के हर वीडियो की तरह इस वीडियो पर भी अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए. आनंद महिंद्रा के इस वीडियो में लोगों ने कहा, कि अगर आपको दुनिया को बचाना है तो आपको प्रकृति को भी बचाना जरूरी है. इसे बचाने से हम विश्व में आने वाली प्राकृतिक आपदाओं से सुरक्षित रहेंगे. वहीं, कुछ लोगों ने इस पर रिप्लाई कर खूब मज़े लिए. एक यूजर ने कहा, कि प्रकृति से पंगा लेने की कोशिश न करें. दूसरे ने लिखा कि पेड़ जाते-जाते समझा गया कि पेड़ों की कटाई मानव जाति के आस्तित्व के लिए खतरा है.

Advertisement

करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article