नई थार से ठेला खींचकर ले जाते दिखीं बीटेक पानी पुरी वाली, Video देख आनंद महिंद्रा बोले- हमारी कारें लोगों को...

तापसी उपाध्याय को 'बीटेक पानी पूरी वाली' के नाम से जाना जाता है. युवा उद्यमी का पानी पुरी का स्टॉल पहले तिलक नगर में था. लेकिन, अब उनका दावा है कि पूरे भारत में उनके 40 से अधिक स्टॉल हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई थार से ठेला खींचकर ले जाते दिखीं बीटेक पानी पुरी वाली

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने 'बीटेक पानी पुरी वाली' (BTech Pani Puri Wali) को अपना ठेला महिंद्रा थार (Mahindra Thar) पर खींचते हुए का एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ ही उन्होंने, पानी पुरी वाली के प्रयासों की सराहना की. एक्स पर अपने पोस्ट में, महिंद्रा ने "लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करने" की अद्वितीय क्षमता पर प्रकाश डालते हुए ऑफ-रोड वाहनों के लिए अपनी तारीफ भी ज़ाहिर की.

दिल्ली की 22 वर्षीय उद्यमी तापसी उपाध्याय को 'बीटेक पानी पूरी वाली' के नाम से जाना जाता है. युवा उद्यमी का पानी पुरी का स्टॉल पहले तिलक नगर में था. लेकिन, अब उनका दावा है कि पूरे भारत में उनके 40 से अधिक स्टॉल हैं.

देखें Video:

महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तापसी ने स्कूटी से बाइक और अब अपनी महिंद्रा थार में अपग्रेड होने के सफर के बारे में बताया. महिंद्रा की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ऑफ-रोड वाहन क्या करने के लिए बने हैं? लोगों को उन स्थानों पर जाने में मदद करें जहां वे पहले नहीं जा पाए थे. लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करें. और विशेष रूप से, हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को आगे बढ़ने और उनके सपनों को जीने में मदद करें. अब आप जानते हैं मुझे यह वीडियो क्यों पसंद है.'' 

वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा गया, एक्स यूजर्स ने इस भावना को दोहराया कि लगातार प्रयास और कड़ी मेहनत के माध्यम से महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल किए जा सकते हैं. एक यूजर ने कहा, "अद्भुत वीडियो! हर किसी को देखना चाहिए." दूसरे ने लिखा है, "यह मेरी हार्दिक इच्छा रही है कि मुझे आनंद महिंद्रा का आशीर्वाद लेने का अवसर मिले." तीसरे ने कहा, "वास्तव में बहुत प्रेरणादायक वीडियो."
 

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article