कलाकार की कलाकारी से दुनिया हैरान, कंकड़ पत्थर से बना दिया बिल्ली का चेहरा, वीडियो देख फैन हुए लोग

इस कमाल के वीडियो में एक कलाकार ने अपनी सारी क्रिएटिविटी लगाकर एक खूबसूरत चेहरा तैयार किया है, जो कि एक बिल्ली का है, जिसने भी इस तस्वीर को देखा, वो बस देखता ही रह गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
प्यारी सी बिल्ली का चेहरा देखकर आर्टिस्ट के आर्ट के आप भी हो जाएंगे फैन

अगर आप पेट लवर्स हैं और खासतौर से क्यूट कैट्स आपकी पसंदीदा हैं, ये तो वीडियो आपको भी पसंद आएगा. न सिर्फ पसंद आएगा, बल्कि हैरान भी कर देगा. इस वीडियो में एक कलाकार ने अपनी सारी क्रिएटिविटी लगाकर एक खूबसूरत चेहरा तैयार किया है. ये चेहरा एक बिल्ली का है, लेकिन इस कैट पोट्रेट को तैयार करने में आर्टिस्ट ने न कूची का सहारा लिया न रंग भरे, न पहले कैनवस पर ड्राइंग बनाई. उसके बाद जो तस्वीर उभर कर सामने आई, वो हैरान करने वाली थी, जिसने भी इस तस्वीर को देखा, वो तारीफ किए बगैर नहीं रह सका.

यहां देखें वीडियो

कंकर से बनी बिल्ली

Justin Bateman नाम  के इंस्टाग्राम हैंडल से कैट का पोट्रेट बनाते हुए ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में जिस कलाकार के हाथ नजर आ रहे हैं, वो हाथ भी जस्टिन बैटमैन के ही हैं. जस्टिन बैटमैन ने अलग-अलग आकार और रंग के कंकर पत्थर से बिल्ली का चेहरा तैयार किया है, जिसके साथ कैप्शन लिखा है, कैट्स के साथ बिताया समय कभी बेकार नहीं जाता. इसके बाद उन्होंने ये डिटेल भी दी हैं कि, Chiang Mai में कैट्स को बहुत पसंद किया जाता है. इस बिल्ली का चेहरा बनाने की प्रेरणा उन्हें एक स्ट्रे कैट को देखकर मिली थी, जो पहले बुरी हालत में थी, लेकिन जस्टिन बैटमैन ने उसका भरोसा जीता और फिर उससे दोस्ती कर ली. उसी बिल्ली का चेहरा उन्होंने अपने इस आर्टवर्क में जाहिर किया है.

Advertisement

हैरान रह गए यूजर्स

इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स भी हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'लोग कैसे ये समझ सकते हैं कि बेकार पड़े पत्थरों से कुछ बन सकता है और उसके बाद इतनी शानदार कलाकारी दिखा सकते हैं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पूरी दुनिया टुकड़ों-टुकड़ों में मास्टर पीस से भरी पड़ी है.' एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'क्यों न इस कलाकार को pebblo Picasso का नाम दे दिया जाए.' एक यूजर ने इस कलाकारी का वीडियो बनाकर उसे साझा करने पर भी खुशी जाहिर की.

Advertisement

ये भी देखें- करण देओल की शादी में Salman Khan और Aamir Khan का 'अंदाज अपना अपना'

Featured Video Of The Day
West Bengal मारपीट मामले में सियासत तेज, राज्यपाल का बयान- महिलाओं के रहने लायक नहीं बंगाल