'आंटी' की एनर्जी देख सोशल मीडिया पर बोले लोग 'ये तो खतरों की खिलाड़ी हैं'

हाल ही में एक हरफनमौला 'आंटी' का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हंसी, खुशी और जिंदगी जीने के फन से उम्र का कोई लेना देना नहीं होता. कुछ लोग हरफनमौला होते हैं, जो जिंदगी को खुल कर जीने में विश्वास रखते हैं और जीते भी हैं. एक ऐसी ही हरफनमौला 'आंटी' का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी. वीडियो में दिख रही महिला की मस्ती देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनके कायल हो रहे हैं.

झूले पर आंटी ने की मस्ती

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में 60-65 साल की एक महिला झूले का जमकर मजा लेती दिखती हैं. हरी और गुलाबी साड़ी में दिख रही आंटी झूले पर खड़े होकर जोर-जोर से झूलती नजर आती हैं. झूले पर झूलते हुए उनके चेहरे पर जो खुशी और एक्साइटमेंट हैं, उसे देख लोग उनके फैन बन गए है. साथ ही उनकी एनर्जी भी कमाल की है. ऐसा लगता है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है और वह फिर से अपना बचपन जी रही हैं.

यहां देखें वीडियो

'आंटी' की एनर्जी की तारीफ कर रहे लोग

इस जिंदादिल 'आंटी' का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर साढ़े 3 लाख से अधिक लाइक्स आए हैं और लोग कमेंट कर इस आंटी की एनर्जी का दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हर चीज में खुशी खोज लेनी चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा, मुस्कान और खुशी चेहरे को कितना खूबसूरत बना देते हैं. वहीं तीसरे ने लिखा, आंटी बॉन्डः नो टाइम टू डाइ. जबकि चौथे ने लिखा, सुपर हीरोइन. वहीं एक अन्य ने लिखा, दिल तो सच में बच्चा है.

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?