बिना पैसे खर्च किए शख्स ने बनाया गजब का ट्रेडमिल, वीडियो देख लोग बोल- तगड़ा जुगाड़ है भाई

एक शख्स ने ट्रेडमिल बनाने का ऐसी जुगाड़ बताया है, जिससे आप बिना किसी खर्च के ट्रेडमिल चला सकते हैं. यकीन ना हो तो देख लीजिए वीडियो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आप फिट रहना चाहते हैं, लेकिन वर्कआउट करने में आलस कर जाते हैं. वॉक पर जाने से पहले कभी धूप का बहाना, कभी बरसात का रोना और अगर ट्रेडमिल खरीदने की सलाह मिले तो एक ही बात कि इतने पैसे नहीं है कि, खरीद सकें, तो ये वायरल वीडियो आप को जरूर देखना चाहिए. उसके बाद क्या पता आप ट्रेडमिल न होने का बहाना भूल जाएं. एक शख्स ने इन दिनों ट्रेडमिल बनाने का ऐसी जुगाड़ बताया है कि बिना किसी खर्च के आप ट्रेडमिल चला सकते हैं. बस ये याद रखें कि ये जुगाड़ देखकर हंसना मना है.

बाल्टी भर पानी बनी ट्रेडमिल

सच कड़वा है नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर कया है, जिसमें एक शख्स कीचड़ पर इस तरह चलता दिख रहा है जैसे ट्रेडमिल चला रहा हो. इसके कैप्शन में लिखा है कि, 'पानी जितना ज्यादा होगा इसकी स्पीड भी उतनी ही ज्यादा होगी.' वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि, 'अपनी खुशियां खुद बनानी पड़ती है.' वीडियो में मजेदार बात ये ही कि शख्स बहुत आराम से ट्रेडमिल चलाने जैसा अहसास करवा रहा है. अचानक एक बच्चा आकर पीछे से पानी की बौछार मारता है, जिसके बात शख्स तेजी से वहीं फिसलता चला जाता है. दोनों ही इस मोमेंट को बहुत इंजॉय करते हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

कार्डियो का सही तरीका

इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी इस जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस शख्स ने कार्डियो करने का तरीका ही अपग्रेड कर दिया.' एक यूजर ने लिखा कि, 'इसने अपनी ही एक ट्रेडमिल बना ली है.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, 'खुश रहने के सबके अपने-अपने तरीके हैं.' वीडियो में शख्स कभी उल्टा तो कभी सीधा खड़ा होकर ट्रेडमिल चलाने के एक्शन कर रहा है. उसकी इस हरकत पर बहुत से यूजर्स ने इमोजी बनाकर भी अपनी राय शेयर की है.

Advertisement

ये Video भी देखें: Chardham Yatra 2024 में मुसिबत बना मौसम! Uttarakhand के कई जिलों में Orange Alert

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात