104 साल की महिला के घर निकला 5 फीट का मगरमच्छ, 'खतरनाक चोर' को पकड़ पुलिस ने कहा- हथकड़ी पहनाना भी मुश्किल

104 साल की एक महिला के घर में मगरमच्छ घुस आया. उस मगरमच्छ को पकड़ने के बाद पुलिस वाले का मजेदार अंदाज खासा वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
घर में निकला मगरमच्छ, फिर हुआ कुछ ऐसा

घर में अगर कुछ खटर पटर की आवाज सुनाई दे तो लगता है कि कोई चोर घुस आया है और ध्यान से देखने पर ये पता चल जाए कि खटर पटर करने वाला असल में कोई चोर नहीं, बल्कि एक मगरमच्छ है तो शायद डर के मारे हाथ पैर जम जाएं, लेकिन फ्लोरिडा में ऐसा नहीं है. यहां के एक हिस्से में मगरमच्छों से दो चार होना आम बात है. ऐसा ही एक वाकया हुआ 104 साल की महिला के साथ, जिसके घर में मगरमच्छ घुस आया. उस मगरमच्छ को पकड़ने के बाद पुलिस वाले का मजेदार अंदाज खासा वायरल हो रहा है.

Advertisement

हथकड़ी भी नहीं पहना सकते

फ्लोरिडा की 104 साल की महिला Atlantic Boulevard And Art Museum Drive के पास रहती हैं. उन्होंने फोन पर ये जानकारी दी कि उनके घर में कोई घुस आया है. उनके कॉल पर Jacksonville Sheriff ऑफिस ने जल्द मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया. उनके घर जाते हुए टीम ने एक ऑफिशियल ट्रेपर को भी अपने साथ ले लिया. जब महिला के घर पहुंचे तो वहां थोड़ी सी खोजबीन के बाद एक पांच फीट लंबा मगरमच्छ दिखाई दिया. उस मगरमच्छ को पकड़ने के बाद एक कॉप मुस्कुराते हुए ये कहता नजर आया कि, 'ये पकड़ा तो गया है, लेकिन इसे हथकड़ी भी नहीं पहना सकते.' इस वीडियो को शेयर करते हुए ऑफिशियल हैंडल से ये जानकारी भी दी गई कि, 5 फीट लंबे एलिगेटर को पकड़ कर दूसरी लोकेशन पर छोड़ दिया गया है, जो उसके लिए ज्यादा बेहतर है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

फ्लोरिडा में आम हैं एलिगेटर

फ्लोरिडा में एलिगेटर्स का मिलना बहुत आम है. वो नदी, तालाब जैसे किसी भी फ्रेश वॉटर एरिया में आसानी से मिल जाते हैं. हालांकि, ऐसा बहुत कम होता है कि वो किसी के घर में ही घुस जाएं. एलिगेटर्स की अच्छी तादाद की वजह से ही फ्लोरिडा के लोगों को ये वॉर्निंग भी दी गई है कि वो किसी भी वॉटर बॉडी के पास जाएं तो एलिगेटर्स की मौजूदगी जान लें और सेफ डिस्टेंस रखें.

Advertisement

ये भी देखें : मानसिक दिव्यांगता के बावजूद समर्थ की मदद से लक्ष्मी बना पैरा टेनिस का स्टार | Samarth By Hyundai

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Hoarding Collapse Case में IPS Quaiser Khalid को किया गया Suspended