समुद्र के नीचे रह रहे हैं एलियंस, हमसे काफी ज़्यादा एडवांस हैं, UFO एक्सपर्ट ने किया दावा

भले ही हम चांद और मंगल ग्रह पर पहुंच गए हैं, मगर अभी तक हम इस सवाल को नहीं सुलक्षा पाए हैं कि क्या वाकई में एलियंस रहते हैं? क्या वो हमारे साथ रहते हैं या फिर दूसरे ग्रहों पर. देश और दुनियाभर के कई एक्सपर्ट इस बात पर सदियों से खोज कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

भले ही हम चांद और मंगल ग्रह पर पहुंच गए हैं, मगर अभी तक हम इस सवाल को नहीं सुलक्षा पाए हैं कि क्या वाकई में एलियंस रहते हैं? क्या वो हमारे साथ रहते हैं या फिर दूसरे ग्रहों पर. देश और दुनियाभर के कई एक्सपर्ट इस बात पर सदियों से खोज कर रहे हैं. कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि एलियंस का अस्तित्व है. वो पृथ्वी पर हमेशा आते रहते हैं. इस बीच, एक UFO एक्‍सपर्ट ने दावा किया है कि एलियंस हमारी पृथ्‍वी में समुद्र के नीचे रह रहे हैं. यूएफओ एक्सपर्ट ने कहा है कि वह हमेशा से पृथ्‍वी पर रहते आए हैं और इसकी सुरक्षा करना चाहते हैं. Daily Star की एक रिपोर्ट के अनुसार, एलियंस एडवांस रूप में पृथ्वी पर मौजूद हैं. वो समुद्र के अंदर रहते हैं.

डेली स्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, शर्ली राइट जाने माने साइंटिस्‍ट अल्‍बर्ट आइंस्‍टीन के सहयोगी रह चुके हैं. उन्‍होंने 1947 में रोसवेल क्रैश में मारे गए एक एलियंस का इंटरव्‍यू लेने का दावा किया था. शर्ली राइट का दावा था कि इंटरव्‍यू के दौरान एलियंस ने तमाम सवालों के जवाब तो दिए ही थे, साथ ही उनसे पूछा था कि समुद्र में कितनी दूर तक मनुष्‍यों को खोजा गया था. इसी घटना को एक डॉक्‍युमेंट्री में पेश किया गया है.

देखें वीडियो

Advertisement

एलियंस की कहानी हमेशा से प्रेरणादायी रही है. दुनियाभर के कई जगहों पर एलियंस को देखे जाने की खबर मिलती रही है. कई जगह तो फुटेज भी मौजूद रहे हैं. यूएफओ एक्सपर्ट ने कहा है कि पृथ्वी पर एलियंस आते रहते हैं. एलियंस बहुत ही ज्यादा एडवांस होते हैं. वो पृथ्वी में अंडरग्राउंड होकर रहते हैं. अगर पृथ्वी पर कोई तबाही आ भी जाती है तो उन्हें कुछ नहीं होता है क्योंकि वो समुद्र के अंदर रहते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav