आलिया भट्ट की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, गंगूबाई को देख धोखा खा गए लोग, बोले- दूसरी Alia..

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आइआ आलिया." दूसरे ने कमेंट किया, “दूसरी आलिया भट्ट.” वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
आलिया भट्ट की हमशक्ल का Video हुआ वायरल, गंगूबाई को देख धोखा खा गए लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. जो कई बार तो हमें हैरान भी कर देते हैं . इंटरनेट पर अब एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो हू-ब-हू बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (actor Alia Bhatt) जैसी दिखती है. पहली बार देखने पर तो कोई भी धोखा खा जाएगा और वो यही समझेगा कि यही असली आलिया भट्ट है. इंस्टाग्राम पर सेलेस्टी बैरागी (Celesti Bairagey) के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाली इस महिला ने हाल ही में फिल्म 'दिल तो पागल है' के एक गाने के लिए लिप-सिंक किया है. वीडियो के लिए उन्होंने आलिया भट्ट के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लुक को रीक्रिएट किया.

Advertisement

देखें Video:

गुलाबी फ्लोरल प्रिंट वाली सफेद साड़ी पहने लड़की ने 'कब तक चुप बैठे' के रीमिक्स वर्जन पर डांस किया. उसने झुमका और बिंदी भी लगाई है और गोल धूप के चश्मे के साथ गंगूबाई में आलिया भट्ट का सिग्नेचर स्टाइल स्टेटमेंट लुक को पूरा किया.

Advertisement

बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी दिखने वाली इस लड़की को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आइआ आलिया." दूसरे ने कमेंट किया, “दूसरी आलिया भट्ट.” वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

यह लड़की आलिया भट्ट की हमशक्ल के रूप में काफी मशहूर है. वह असम की रहने वाली है, और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट करती रही है. पिछले साल नवंबर में राजस्थान की सड़कों से उनका वीडियो इंटरनेट पर काफी मशहूर हुआ था.

Advertisement

बता दें कि आलिया भट्ट ने अभिनेता रणबीर कपूर से 14 अप्रैल को एक घरेलू फंक्शन में शादी की, जिसमें उनके परिवार और दोस्त शामिल हुए. 

Advertisement

काम की बात करें तो उनकी कई फिल्में आनेवाली हैं. करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रणवीर सिंह के साथ और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पति रणबीर कपूर (husband Ranbir Kapoor) के साथ आने वाली है.

आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की हार्ट ऑफ स्टोन की सह-अभिनीत गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं. वह डार्लिंग्स में भी अभिनय करेंगी, जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ सह-निर्माण भी करेंगी.

समुद्र में तैरता दिखा सोने का रथ, चक्रवाती तूफान असानी के बीच अनोखी घटना

Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?