लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की ऐसी निंजा टेक्निक, वायरल Video देख यूजर्स बोले- मेन इन किचन इज़ डेंजर

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स को लड़कों का यह आइडिया ज़रा भी पसंद नहीं आया. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की ऐसी निंजा टेक्निक

हॉस्टल और और अपने घर से दूर रहने वाले लड़के अक्सर खाना बनाने के लिए कोई न कोई जुगाड़ ढूंढते रहते हैं, जिससे कम मेहनत और कम समय में उनका खाना बनकर तैयार हो जाए. लड़कों के लिए खाना बनाने में अगर कोई सबसे मुश्किल काम है, तो वो है रोटी बनाना. क्योंकि रोटी बनाने के लिए पहले आटा गूंथना पड़ता है, फिर रोटी बेलने का झंझट और फिर उसे सेंकना, ज्यादातर लड़के इसीलिए रोटी बनाने से बचते हैं और दाल-चावल खाकर ही अपना गुज़ारा कर लेते हैं. ऐसे में घर से अलग रहने वाले दो लड़कों ने दो मिनट में बिना मेहनत किए आटा गूंथने की निंजा टेक्निक बताई है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़के कह रहे हैं कि रात के 12:45 बज रहे हैं और उन्हें भूख लगी है. वो कहते हैं कि हम आपको आटा जल्दी गूंथने की निंजा टेक्निक बताने जा रहे हैं. फिर वो एक मिक्सी का जार लेते हैं और उसमें सूखा आटा डालते हैं. साथ ही उसमें पानी मिलाते हैं. कुछ देर के बाद वो फिर से जार में पानी डालकर चलाने लगते हैं और ऐसा करके जार में ही आटा गूंथते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ibalwantsingh_6 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में दोनों लड़के मिक्सर-ग्राइंडर की मदद से आटा गूंथने की टेक्निक बता रहे हैं. अब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स को लड़कों का यह आइडिया ज़रा भी पसंद नहीं आया. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने लिखा- अरे मुझे बुला लेते. दूसरे ने लिखा- इतनी देर में तो हाथों से आटा लगा लेते. तीसरे यूजर ने लिखा- ये मिक्सर खराब करने की निंजा टेक्निक है. चौथे ने लिखा- इससे पता चलता है कि लड़कों को कभी भी लड़कों के साथ नहीं छोड़ना चाहिए. पांचवे ने लिखा- मिक्सर की जगह एक भाभी ले आओ. फिलहाल इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Bengaluru ATM Robbery: ATM से साढ़े सोलह लाख ले उड़े चोर, फिर भी कैमरे में कैद हुई तस्वीर
Topics mentioned in this article