एक दूल्हे ने तीन दुल्हनों के साथ लिए सात फेरे, सभी ने जमके लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

यूं तो आपने हजारों शादियां देखी या सुनी होगी, जिसमें एक दुल्हा और एक दूल्हन शादी कर दांपत्य जीवन में प्रवेश करते हैं. लेकिन एक दूल्हे के साथ तीन दुल्हनों की शादी वो भी अपने बच्चों के सामने ही शायद ही आपने कभी देखी या सुनी होगी. 

Advertisement
Read Time: 19 mins

यूं तो आपने हजारों शादियां देखी या सुनी होगी, जिसमें एक दुल्हा और एक दूल्हन शादी कर दांपत्य जीवन में प्रवेश करते हैं. लेकिन एक दूल्हे के साथ तीन दुल्हनों की शादी वो भी अपने बच्चों के सामने ही शायद ही आपने कभी देखी या सुनी होगी. लेकिन ये सच है. ऐसा हुआ है मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले में. यहां पर एक दूल्हे ने अपनी 3 प्रेमिकाओं के साथ खुद के 6 बच्चों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा राजा और दुल्हनियां मौज कर ही हैं. इस शादी समारोह में गांव के भी लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए. इस शादी के लिए बकायदा निमंत्रण कार्ड भी छपवाया गया था. जिसमें दूल्हे के नाम के साथ उसकी तीनों दुल्हनों का नाम लिखवाया गया था.

Advertisement

दूल्हे का नाम समरथ मौर्या है. वह नानपुर इलाके का पूर्व सरपंच भी रह चुका है. उसे 15 साल में तीन अलग-अलग लड़कियों से प्यार हुआ. बारी-बारी से वह तीनों को भगाकर अपने घर ले आया और तीनों को पत्नी की तरह रखा. इस दौरान तीनों प्रेमिकाओं से उसे कुल 6 बच्चे भी हुए. इस शादी में सभी बच्चे शामिल हैं और सभी साथ मिलकर डांस कर रहे हैं.

Advertisement

दूल्हे समरथ मौर्या इस शादी से बेहद खुश है. उसने कहा कि वह 15 साल पहले गरीब था. लिहाजा शादी नहीं कर पाया और अब अपनी इच्छा पूरी की है. वह आदिवासी भिलाला समुदाय से आता है. इस समुदाय में लिव-इन में रहने और बच्चे करने की छूट है.

Advertisement

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ और सनी लियोनी

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?