इंसान ही नहीं पक्षियों में भी होता है गजब का टैलेंट, देखें Cockatiel का Beatboxing वीडियो

Cute Cockatiel Video: आपने अब तक इंसानों को ही बीटबॉक्सिंग करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में कोई इंसान नहीं, बल्कि तोते की ही फैमिली माने जाने वाले कॉकाटील पक्षी को कमाल की बीटबॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Beatboxing Cockatiel Video Viral: इंटरनेट पर अक्सर पक्षियों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कुछ का क्यूट सा अंदाज लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिनमें उनका मस्ती और शरारत भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. इंटरनेट पर ऐसे वीडियोज खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक प्यारे से कॉकाटील पक्षी का गजब का टैलेंट लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो इतना शानदार है कि, आप इसे बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक कॉकाटील पक्षी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पक्षी को बीटबॉक्सिंग करते और अपने ही गाने पर सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है. पक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो को देखते समय कुछ समय के लिए आप भी इसमें खो जाएंगे. बता दें कि, कॉकाटील पक्षी को Weero के नाम से भी जाना जाता है, इन्हें तोते की ही फैमिली माना जाता है, जो इंसानों की आवाज़ की नकल करने में जरा भी देर नहीं लगाते. हालांकि, यह अन्य तोते की प्रजातियों की तुलना में इन्हें अच्छी शब्दावली के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन इनमें नकल उतारने का गजब का हुनर है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें तोते की फैमिली के इस पीले रंग के कॉकाटील पक्षी को गाने की बीट की आवाज निकालते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वो खुद की ही आवाज को इंजॉय करते हुए सिर हिलाते और थिरकते हुए दिखाई दे रहा है. यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!