मजे से मोबाइल चला रहा था बच्चा, तभी कमरे में घुसा चला आया तेंदुआ, फिर जो हुआ देख हक्के बक्के रह गए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बच्चा मजे से मोबाइल चला रहा होता है, तभी कमरे में एक तेंदुआ घुसा चला आता है. आगे जो होता है उसे देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Leopard Malegaon CCTV Video: सोचिए क्या हो जब आप मजे से अकेले एक कमरे में बैठकर कोई काम कर रहे हों और तभी वहां एक खूंखार जंगली जानवर की एंट्री हो जाए, तो यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. हाल ही एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बच्चा मजे से मोबाइल चला रहा होता है, तभी कमरे में एक तेंदुआ घुसा चला आता है. आगे जो होता है उसे देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

बच्चे ने तेंदुए को कमरे में किया बंद (Leopard Viral Video)

बताया जा रहा है कि, यह मामला महाराष्ट्र के मालेगांव का है, जहां बीते मंगलवार एक 12 साल का बच्चा कमरे के सोफे पर बैठकर मजे से फोन चला रहा था, तभी दरवाजे से एक तेंदुआ घर में घुस आया. इस बीच जैसे ही तेंदुआ थोड़ा अंदर आता है, बच्चा फुर्ती से ऑफिस केबिन का दरवाजा बंद करके बाहर चला जाता है और मदद आने तक तेंदुए वहीं बंद रखता है. 12 साल के इस बच्चे का नाम मोहित आहिरे बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अब यही सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो देख यूजर्स ने कही ये बात (12-year-old boy locks leopard)

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'समझदार और बहादुर बच्चा. तेंदुए घर में घुसा तो बच्चे ने चतुराई से दरवाजा बंद कर दिया.' 11 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए बच्चे की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस रील पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India