"उम्मीद है वे ठीक होंगे" कमला हैरिस ने डोनाल्ड ट्रंप की सेहत पर कस दिया तंज !

US Presidential Elections 2024: ट्रंप ने पहले जो बाइडेन की मानसिक सेहत पर सवाल उठाए थे. जिसकी वजह से उनको राष्ट्रपति पद की रेस से बाहर होना पड़ा था. अब ट्रंप खुद ही निशाने पर आ गए हैं. कमला हैरिस उन पर सवाल उठा रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
डोनाल्ड ट्रंप पर कमला हैरिस का तंज.
दिल्ली:

अमेरिका में जल्द राष्ट्रपति चुनाव होने को हैं. चुनाव प्रचार अभियान भी अपने अंतिम चरण में है. ट्रंप और हैरिस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ट्रंप इस चुनाव प्रचार से थक गए हैं. टाउन हॉल में उनके डांस को देखकर तो कुछ ऐसा ही लगा. आक्रमक ट्र्ंप अब म्यूजिक पर थिरकते दिखाई दिए. यही वजह है कि कमला हैरिस ने उनकी सेहत को लेकर निशाना साध दिया.

ट्रंप की सेहत पर कमला हैरिस का तंज

कमला हैरिस ने ट्रंप की बढ़ती उम्र को लेकर भी उन पर तंज कसा है. हैरिस की प्रचार अभियान टीम ने एक वीडियो शेयर कर डोनाल्ड ट्रंप की मानसिक सेहत पर भी सवाल तंज कसा है. कमला हैरिस की प्रचार टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर जारी वीडियो डोनाल्ड ट्रंप के प्रचार कार्यक्रम का है. इस वीडियो में ट्रंप कुछ थके और कहीं खोए-खोए से दिखाई दे रहे हैं.

उम्मीद है, वह ठीक होंगे-हैरिस

कमला हैरिस ने इस वीडियो पर तंज कसते हुए कहा-  'ट्रंप खोए हुए, असमंजस में दिखाई दे रहे हैं. उनके टाउन हॉल कार्यक्रम में 30 मिनट से ज्यादा समय तक म्यूजिक प्ले होता रहा. यहां तक कि उनके समर्थक रैली छोड़कर भी चले गए. उम्मीद है कि वह ठीक होंगे. 

Advertisement

Advertisement

ट्रंप की रैली में 30 मिनट तक बजे सॉन्ग

दरअसल अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक रैली आयोजित की गई थी. जिसमें ट्रंप उने समर्थकों के सवालों का जवाब दे रहे थे. रैली में मेडिकल की वजह से थोड़ी देर के लिए सवाल जवाब रोक दिए गए. इस बीच वहां मौजूद लोगों के मनोरंजन के लिए म्यूजिक और सॉन्ग बजा दिए गए. ट्रंप ने जिन गानों की फरमाइश की उनको बजा दिया गया. लेकिन 30 मिनट बीत गए और गाने चलते रहे. इस बीच ट्रंप ने कहा कि सवाल कौन सुनना चाहता है. उन्होंने इस तरह से बीच में भी सवाल-जवाब सेशन को खत्म कर दिया. इसी वजह से कमला हैरिस को ट्रंप पर सवाल उठाने का एक और मौका मिल गया है. वह ट्रंप की मानसिक सेहत को लेकर तंज कस रही हैं. 

Advertisement

पहले बाइडेन को घेरा, अब खुद घिर गए डोनाल्ड ट्रंप

ट्रंप ने पहले जो बाइडेन की मानसिक सेहत पर सवाल उठाए थे. जिसकी वजह से उनको राष्ट्रपति पद की रेस से बाहर होना पड़ा था. अब ट्रंप खुद ही निशाने पर आ गए हैं. कमला हैरिस उन पर सवाल उठा रही हैं. ट्रंप इस तरह से घिरते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nayab Saini के हाथों में ही रहेगी Haryana की कमान, Governor से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया