US: बेटी के कॉलेज जा रहे भारतीय मूल के परिवार की कार दुर्घटना में मौत, 3 की गई जान

हादसे के बाद पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया था कि, "बचने की कोई संभावना नहीं थी. ये 26 वर्षों में देखी सबसे भयानक दुर्घटनाओं में से एक है." 

Advertisement
Read Time: 2 mins
टेक्सास:

अमेरिका के टेक्सास में एक कार दुर्घटना में भारतीय मूल के एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई.  स्थानीय मीडिया के अनुसार, अरविंद मणि (45), उनकी पत्नी प्रदीपा अरविंद (40), और उनकी 17 वर्षीय बेटी आन्द्रिल लिएंडर के निवासी थे. बुधवार को लैम्पस काउंटी के पास सुबह 5.45 बजे इनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसे के समय गाड़ी में  उनका 14 वर्षीय बेटा आदिरयान नहीं था और अब वो दुनिया में अकेले रह गया है. दुखी लड़के की आर्थिक मदद के लिए GoFundMe  ने एक पेज बनाया था. जिसमें  700,000 डॉलर से ज़्यादा की राशि जमा हुई है.

अरविंद और उनकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर उत्तरी टेक्सास स्थित कॉलेज जा रहे थे. आन्द्रिल ने हाल ही में हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी और वह डलास विश्वविद्यालय से आगे की पढ़ाई करने जा रही थी. अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में कुल पांच लोगों की मौत हुई है. जिसमें उस कार का चालक भी शामिल है, जो भारतीय मूल के परिवार के वाहन से टकरा गई थी और फिर उसमें आग लग गई थी.

हादसे के बाद पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया था कि, "बचने की कोई संभावना नहीं थी. ये 26 वर्षों में देखी सबसे भयानक दुर्घटनाओं में से एक है." पुलिस को संदेह है कि परिवार को टक्कर मारने वाली कार का चालक 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था.एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार उसके पास से तेजी से गुजरी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: कैसे हुआ पेजर Blast और 3 ग्राम विस्फोट से कैसे हिल गया हिजबुल्लाह?