"वह डर गए हैं..." : ट्रंप के फॉक्स न्यूज पर डिबेट करने के प्रस्ताव पर बोलीं कमला हैरिस

डोनाल्ड ट्रम्प ने अटलांटा में एक रैली में जाने से पहले फॉक्स पर डिबेट करने का विचार रखा, जहां वह उसी मैदान में समर्थकों को इकट्ठा करेंगे जहां हैरिस ने इसी मंगलवार को लगभग 10,000 की उत्साहित भीड़ को संबोधित किया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(
वॉशिंगटन:

कमला हैरिस के कैंपेन ने शनिवार को डोनाल्ड ट्रंप को डरा हुआ करार दिया है क्योंकि उन्होंने जॉर्जिया में एक रैली से पहले राष्ट्रपति चुनाव कैंपेन के दौरान बहस के कार्यक्रम को बदलने का प्रस्ताव दिया था, जहां वह अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति बनने की कोशिश कर रहीं उपराष्ट्रपति की बढ़ती गति को रोकने की कोशिश करेंगे. अपने ट्रुथ सोशल ऐप पर रात की पोस्ट में ट्रंप ने कहा कि वह 4 सितंबर को फॉक्स न्यूज नेटवर्क पर हैरिस के साथ बहस करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने एबीसी पर पहले से निर्धारित बहस में हिस्सा लेने से मना कर दिया. 

अटलांटा में रैली करेंगे ट्रंप

ट्रम्प ने अटलांटा में एक रैली में जाने से पहले यह विचार रखा, जहां वह उसी मैदान में समर्थकों को इकट्ठा करेंगे जहां हैरिस ने इसी मंगलवार को लगभग 10,000 की उत्साहित भीड़ को संबोधित किया था. ट्रंप ने कहा कि वह फॉक्स पर बहस करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने कहा कि यह बहस पेंसिलवेनिया में की जाएगी, जो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रणाली में एक अहम स्विंग राज्य है और वहां पर भी बहस लाइव दर्शकों के सामने की जाएगी. 

ट्रंप के बहस में बदलाव को हैरिस कैंपेन ने बताया "खेल"

हालांकि, हैरिस कैंपेन ने इसे "खेल" कहते हुए खारिज कर दिया है. हैरिस कैंपेन ने कहा, "डोनाल्ड ट्रंप डरे हुए हैं और वो उस बहस से पीछे हट रहे हैं, जिसके लिए वह पहले सहमत हुए थे और अब वो सीधे फॉक्स न्यूज पर बहस करते हुए इससे बचना चाहते हैं. उन्हें उस बहस में आना होगा जो 10 सितंबर को होने वाली है और जिसके लिए उन्होंने पहले सहमति दी थी."

Advertisement

रणनीति संभालने की कोशिश में लगे हैं ट्रंप

वह हैरिस के साथ एक ऐसे नेटवर्क पर बहस करना चाहते हैं जो लंबे वक्त से उन्हें सपोर्ट करता आ रहा है और यह ट्रंप का अपनी रणनीति में खुद को आगे बढ़ाने का नया प्रयास है, जिसे उन्होंने पहले 81 वर्षीय जो बाइडेन के खिलाफ तैयार किया था. हालांकि, बाद में 21 जुलाई को उन्होंने राष्ट्रपति पद के चुनाव से अपना नाम हटा लिया था. 

Advertisement

तब से, 59 वर्षीय हैरिस ने लगभग रातोंरात डेमोक्रेटिक आधार को पुनः सक्रिय कर दिया है. 

Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India
Topics mentioned in this article