"पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और पत्नी बुशरा बीबी के बीच नहीं है कोई मतभेद"

खान के प्रवक्ता शाहबाज गिल ने शनिवार को प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के बीच किसी तरह के मतभेद की सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पत्नी बुशरा बीबी की एक करीबी दोस्त ने प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह के मतभेद की अफवाहों को रविवार को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि दंपती एक साथ रह रहे हैं. बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान ने ट्विटर पर कहा कि बुशरा बीबी अपने पति प्रधानमंत्री खान के साथ यहां बानी गाला स्थित आवास पर रह रही हैं. उन्होंने कहा, ‘‘दंपती के बारे में व्हाट्सएप संदेशों के माध्यम से झूठ फैलाया जा रहा है.'' उन्होंने कहा, ‘‘बुशरा बीबी मेरे घर में नहीं, बल्कि इस्लामाबाद के बानी गाला में रहती है.''

Ukraine पर बढ़े Russia -US तनाव में Pakistan किसके साथ? China पर भी दिया बड़ा बयान

उन्होंने प्रधानमंत्री के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को उनके निजी जीवन के बारे में झूठ नहीं फैलाने की नसीहत दी. खान के प्रवक्ता शाहबाज गिल ने शनिवार को प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के बीच किसी तरह के मतभेद की सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया था.

PM इमरान खान ने माना, सिस्टम में 'गड़बड़ियों' की वजह से पाकिस्तान में बदलाव नहीं ला सके : रिपोर्ट

Advertisement

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘बुशरा बीबी के बारे में झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बुशरा बीबी और प्रधानमंत्री दोनों इस्लामाबाद में मौजूद हैं.'' बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में