VIDEO: लड्डू-केक, कृष्ण भजन और डांस... PM मोदी का रूस में ऐसे हुआ ग्रैंड वेलकम

कजान में ब्रिक्स समिट का आयोजन 23 और 24 अक्टूबर को होगा.PM मोदी मंगलवार को रूस पहुंचे. यहां उनकी रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात हुई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कजान:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ब्रिक्स समिट में शिरकत करने के लिए मंगलवार सुबह रूस के कजान पहुंच चुके हैं. कजान में 23 और 24 अक्टूबर को 16वें ब्रिक्स समिट का आयोजन हो रहा है. कजान पहुंचने पर PM मोदी का शानदार स्वागत हुआ. PM मोदी ने इसका एक वीडियो शेयर किया है.

भारतीय समुदाय के लोग PM मोदी के रूस दौरे को लेकर खासे उत्साहित नजर आए. हर तरफ लोगों के हाथ में तिरंगा का दिखाई दिया. हर कोई PM मोदी की एक झलक पाने को बेताब था. 

लड्डू और केक लेकर पहुंचे थे लोग
भारतीयों के अलावा रूसी लोगों ने भी PM मोदी का शानदार तरीके से स्वागत किया. भारतीय समुदाय की तरह वे भी अपने साथ लड्डू और केक लेकर आए थे.

PM मोदी ने की कल्चरल प्रोग्राम की तारीफ
भारतीय प्रधानमंत्री के स्वागत में कजान में रूसी लोगों ने कृष्ण भजन गाए. साथ ही रूसी समुदाय के कलाकारों ने शानदार नृत्य भी पेश किया.

PM मोदी ने किया ये पोस्ट
ग्रैंड वेलकम का एक वीडियो X प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए PM मोदी ने पोस्ट किया, "कजान में इस शानदार स्वागत के लिए आभारी हूं. भारतीय समुदाय ने अपनी उपलब्धियों से पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है. विश्व स्तर पर भारतीय संस्कृति की लोकप्रियता भी उतनी ही प्रसन्नता की बात है."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bengaluru Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह सात मंजिला इमारत ढही, एक की मौत