अमेरिका : सड़क हादसे में भारतीय मूल के दंपति और बेटी की मौत, परिवार में बचे नाबालिग बेटे के लिए मदद की गुहार

लैम्पस काउंटी के पास हुए हादसे में लिएंडर निवासी 45 वर्षीय अरविंद मणि, उनकी 40 वर्षीय पत्नी प्रदीपा अरविंद और उनकी 17 वर्षीय बेटी एंड्रिल अरविंद की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका (America) के टेक्सास में एक कार दुर्घटना में भारतीय मूल के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, लिएंडर के रहने वाले 45 वर्षीय अरविंद मणि, उनकी 40 वर्षीय पत्नी प्रदीपा अरविंद और उनकी 17 वर्षीय बेटी एंड्रिल अरविंद की लैम्पस काउंटी के पास बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे सड़क हादसे में मौत हो गयी.  मृतक दंपत्ति का 14 वर्षीय बेटा एडिरयान उस दौरान गाड़ी में नहीं था इस कारण उसकी जान बच गई. अब वो उस परिवार का एकलौता जीवित सदस्य बचा है. 

जीवित बच्चे की सहायता के लिए अब कई लोग और संगठन सामने आए हैं. आर्थिक सहायता के लिए बनाए गए GoFundMe पेज से अब तक 700,000 से अधिक राशि जुटाई है डॉलर से अधिक की राशि चुटाई जा चुकी है. 

जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान अरविंद और उनकी पत्नी अपनी बेटी को उत्तरी टेक्सास में कॉलेज ले जा रहे थे. 17 वर्षीय उनकी बेटी ने हाल ही में हाई स्कूल से स्नातक किया था और वह डलास विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने जा रही थी. जहां से उसने कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई करने की योजना बनायी थी. अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में कार के चालक सहित पांच लोगों की मौत हुई.

पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि घटना के बाद घायलों को बचने की कोई संभावना नहीं थी. यह 26 वर्षों में देखी गई सबसे भीषण दुर्घटनाओं में से एक है. पुलिस ने संदेह जताया है कि  जिस कार ने परिवार को टक्कर मारी, वह 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही होगी. पुलिस ने कहा, परिवार की कार लगभग 112 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी.

ये भी पढ़ें-:

सांप की वजह से अमेरिका के इस शहर की हुई बत्ती गुल, घंटों तक अंधेरे में डूबा रहा शहर

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article