"Miss USA" ने 60 मंज़िल की बिल्डिंग से "कूद कर की आत्महत्या", परिवार ने कहा वो चहकी, चमकी

न्यूयॉर्क पुलिस ने बताया कि 2019 की मिस USA "चेस्ली क्रिस्ट इसी बिल्डिंग में 9वें फ्लोर पर रहती थीं. ऐसा लगता है कि ये आत्महत्या का मामला है. चेस्ली की मौत के कारण की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है."

Advertisement
Read Time: 23 mins
2019 में मिस USA चुनीं गईं थीं चेस्ली क्रिस्ट

अमेरिका (America) में 2019 की मिस USA (Miss USA) ब्यूटी पेजेंट विनर, चेस्ली क्रिस्ट (Cheslie Kryst) ने आत्महत्या कर ली है. चेस्ली केवल 30 साल की थीं. चेस्ली ना केवल एक ब्यूटी क्वीन थीं बल्कि एक वकील, फैशन ब्लॉगर और टीवी एंकर भी थीं.  न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट (New York Police Department) के प्रवक्ता ने  बताया कि चेस्ली को को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया, "चेस्ली क्रिस्ट इसी 60 मंज़िल की बिल्डिंग में 9वें फ्लोर पर रहती थीं. ऐसा लगता है कि ये आत्महत्या का मामला है. चेस्ली की मौत के कारण की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है."

चेस्ली के परिवार ने कहा, इस बड़े दुख की मुश्किल घड़ी में, हम चेस्ली को खो चुके हैं. उसने अपने जीवन में कई लोगों को प्रेरणा दी. उसने हमेशा परवाह की, प्यार किया, वो चहकी और चमकी." 

परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, "चेस्ली ने दूसरों की सेवा की, वो सामाजिक न्याय के लिए लड़ रही थी. मिस अमेरिका के तौर पर वो "एक्सट्रा" पर टीवी होस्ट भी थी. लेकिन सबसे ज़रूरी बात ये है कि वो एक बेटी थी, बहन थी, दोस्त थी, मेंटोर थी और साथी थी. हम जानते हैं कि उसका प्रभाव हमेशा रहेगा. इस समय परिवार को निजता की ज़रूरत होगी."

Advertisement

यह भी देखें :- मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu की तरह पहने जैकेट्स, सर्दी की ठंडी शामों को भी बनाएं स्टाइलिश

Advertisement

क्रिस्ट मौत से कुछ घंटों पहले भी सोशल मीडिया पर एक्टिव थी. रविवार को उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक सुंदर था फोटो शेयर किया था और लिखा था, " आपका दिन आपके लिए आराम और शांति लाए." 

Advertisement

29 जनवरी को क्रिस्ट ने इंस्टाग्राम पर मिस नॉर्थ कैरोलीना यूएसए मोरगन रोमानो और मिस नॉर्थ कैरोलीना टीन यूएसए गैबी ओर्टीगा को शुभकामनाएं भी दीं थीं. 

Advertisement

2019 में वो मिस नॉर्थ कैरोलीना यूएसए बनीं थीं और 2019 में मिस यूएसए चुने जाने के बाद चेस्ली ने काम से अल्पकालीन अवकाश लिया था. 2020 में उनकी फर्म ने उन्हें अपना पहला डायवर्सिटी एडवाइज़र अपॉइन्ट किया था. 

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता
Topics mentioned in this article